पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहराइच में पति ने पत्नी को दी तालिबानी सजा:दहेज न मिलने पर मुंह में कपड़ा ठूस पेड़ से बांधकर पीटा, मुंडवा दिए सिर के बाल; पीड़िता ने एसपी से लगाई गुहार

बहराइच13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीटने के बाद पति ने पत्नी का सिर मुंडवाकर घर से निकाला। - Dainik Bhaskar
पीटने के बाद पति ने पत्नी का सिर मुंडवाकर घर से निकाला।

उत्तर प्रदेश के बहराइच में झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जालिम पति ने अपनी पत्नी को तालिबानी सजा दी। दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने पहले पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूस पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा। इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो सिर के बाल मुंडवा दिए। पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। घटना जिले के मटेरा के गांव समोखन की है।

बाल मुंडवाकर घर से निकाल दिया गांव समोखन निवासी सरताज की शादी नेपालगंज की रहने वाली वसिरुल से हुई थी। दहेज की मांग पूरी न होने पर सरताज अपनी पत्नी को आए दिन मारता पीटता था। ससुराल वाले भी बहु के घरवालों से पैसे की डिमांड करते थे। मायके वालों की तरफ से पैसे न मिलने पर सरताज अपनी पत्नी वसिरुल को मारता पीटता था। बुधवार को पति ने अपनी सभी हदें पार कर दी। पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूसकर उसको पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उसको मारता रहा। बाद में उसने पत्नी का सिर मुंडवाकर उसको घर से निकाल दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच पीड़ित महिला ने मटेरा थाने पहुंच पति के खिलाफ शिकायत की। साथ ही पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसओ को निर्देश दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...