• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • If You Are Not Mine Then No One... Said The Blade Hit The Girl's Face, The Girl Was Standing Outside The House, Admitted To The Trauma Center

लखनऊ...सिरफिरे आशिक ने ब्लेड से छात्रा का चेहरा काटा:घर के बाहर खड़ी छात्रा के चेहरे पर किए ताबड़तोड़ वार, हमले से पहले बोला- तुम मेरी नहीं, तो किसी की नहीं हो सकती

लखनऊ17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

लखनऊ में गुरुवार को एक सिरफिरे आशिक ने एक छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। उसने छात्रा के चेहरे पर कई वार किए। बुरी तरह जख्मी छात्रा को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे एकतरफा प्रेम की बात सामने आई है। जानकीपुरम थाने की पुलिस आरोपी युवक को तलाश कर रही है।

युवक बोला- तुम मेरी नहीं, तो किसी की नहीं हो सकती
लखनऊ के जानकीपुरम सेक्टर-6 में रहने वाली पीड़िता, ग्रेजुएशन की छात्रा है। पुलिस के मुताबिक छात्रा ने बताया कि वह दोपहर को किसी काम से घर के बाहर निकली थी। घर के गेट पर पहुंचते ही एक युवक दौड़ कर आया और बोला तुम मेरी नहीं, तो किसी की नहीं हो सकती।

छात्रा के मुताबिक इतना कहकर युवक ने उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार किए। तेज दर्द व जलन के चलते छात्रा अपना चेहरा पकड़कर जमीन पर बैठ गई। उसके मुताबिक ऐसा लग रहा था कि किसी ने चेहरे की खाल निकाल ली हो। चीखें सुनकर परिजन घर से निकल आए और उसे अस्पताल ले गए।

तेजाब समझ कर सहम गई थी छात्रा
छात्रा ने पुलिस को बताया कि जब युवक ने जेब से कुछ निकाल कर चेहरे पर हमला किया तो वह तेजाब होने के डर से सहम गई। वह कुछ करती, इससे पहले युवक ने ब्लेड से हमला कर दिया।

इलाके में ही रहने वाले शुभम पर शक
छात्रा के आस-पड़ोस के लोगों का मानना कि घटना के पीछे इलाके का ही शुभम राज हो सकता है। शुभम की पीड़िता से पहले दोस्ती थी और आजकल अनबन चल रही थी। हालांकि, पुलिस के सामने छात्रा ने फिलहाल युवक को पहचानने से इंकार कर दिया है। जानकीपुरम पुलिस के मुताबिक घटना के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। घटना में शुभम नाम के युवक का नाम आया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...