पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अयोध्या में लापरवाही ने ली 2 जान:जल्दबाजी के चक्कर में उलटी दिशा में मोड़ दी बाइक, सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने कुचला दिया...दोनों की मौके पर मौत

अयोध्या6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

अयोध्या में उलटी दिशा में वाहन चलाना दो बाइक सवारों के लिए जानलेवा साबित हुआ। सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने दोनों बाइक सवारों को कुचल दिया। पुलिस के द्वारा उन दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

जल्दबाजी के चक्कर में बाएं न जाकर दाएं चले गए
रौनाही थाना क्षेत्र के गोपीनाथपुर निवासी अरुण कुमार और मुकेश कुमार अपनी बाइक बनवाने के लिए थाना क्षेत्र के ही मकसूमगंज जा रहे थे। सोहावल से साल्हे निमैचा मार्ग होते हुए वह राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंचे। उनको बांयी ओर होकर सोहावल चौराहा स्थित अंडरपास से होते हुए दूसरी रोड से होते हुए मकसूमगंज जाना था। लेकिन वह जल्दबाजी के चक्कर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाएं न जाकर दाएं फैजाबाद की तरफ गलत साइड मुड़ गए और कटरौली पुलिया पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे भारी भरकम अज्ञात वाहन ने दोनों बाइक सवारों को कुचल दिया।

दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया
गंभीर रूप से घायल दोनों बाइक सवारों को पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। दरअसल इस क्षेत्र में आए दिन दुर्घटनाओं में मौत आम बात हैं। जिसको लेकर लोगों से हाईवे की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।