लखनऊ में रोडवेज बस बनी मासूम की कातिल:बाइक सवार परिवार को पीछे से मारी टक्कर, उछल कर पहिए के नीचे आ गया मासूम; एक की हालत नाजुक

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इनसेट में दुर्घटना में घायल मोहम्मद। - Dainik Bhaskar
इनसेट में दुर्घटना में घायल मोहम्मद।

लखनऊ के डालीगंज के पास सोमवार दोपहर रोडवेज की बस ने बाइक सवार मासूम को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। मासूम अपने भाई व चाचा के साथ बाइक से बाजार के लिए निकला था। भीड़ का आक्रोश देख कर चालक व परिचालक घटनास्थल पर ही बस छोड़कर भाग निकले। पुलिस बस को कब्जे में लेकर घायल बच्चे को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बस की टक्कर से उछल कर सड़क पर जा गिरा मासूम
मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र का है। इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 1 बजे सीतापुर की तरफ से आने वाली रोडवेज बस ने हसनगंज निवासी अयाज की बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार फरहान (07 साल ) और मोहम्मद (8 साल) उछल कर सड़क पर जा गिरे। फरहान की बस के पहिए की चपेट में आने पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गया। चौकी पुलिस ने रोडवेज की बस (यूपी 34 टी9917) को कब्जे में लेकर चालक व परिचालक के विषय में जानकारी कर रही है। मूल रूप से बहराइच निवासी अयाज यहां हसनगंज में परिवार के साथ रहता है।

बाइक को टक्कर मार बीच सड़क बस छोड़कर भाग गया चालक।
बाइक को टक्कर मार बीच सड़क बस छोड़कर भाग गया चालक।

गुस्साई भीड़ ने की बस में तोड़फोड़
बाइक की टक्कर से मासूम की मौत के बाद लोगों ने बस में तोड़फोड़ की कोशिश की। आक्रोशित भीड़ को देख कर चालक व परिचालक मौके से भाग निकले। वहीं उसमें बैठी सवारी ने लोगों के हाथ जोड़कर जान बचाई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

खबरें और भी हैं...