विभाग की गिनाई उपलब्धियां:रामदास आठवले बोले- शिवपाल को भाजपा के साथ जाना चाहिए, मायावती का वजूद खत्म हो गया, बचे हुए नेता हमारी पार्टी में आ जाए

लखनऊ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने मायावती और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है रामदास अठावले ने कहा कि भारत सरकार की योजनाएं कल आप केवल हिंदुओं को नहीं मिला है हर धर्म और जाति के लोगों को मिला है। पूरे देश भर में जो खाते खोले गए उनमें से 7.96 करोड़ लोगों के खाते केवल यूपी के खोले गए। केंद्रीय राज्य मंत्री ने विभाग वार मिल रही योजनाओं के लाभ के बारे में बताया तो वही लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बसपा और सपा पर जमकर हमला बोला। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि मायावती का उत्तर प्रदेश में वजूद खत्म हो गया है शिवपाल को चाहिए कि भाजपा ज्वाइन कर ले। इसके साथ ही राज ठाकरे पर भी हमला बोलते हुए कहा कि, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान से देश में राज चलेगा।

सरकार की उपलब्धियां गिनाई

केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री राम आठवाले ने कहा कि, भारत सरकार की योजना केवल हिंदुओं के लिए नहीं सभी लोगों के लिए है। गरीब लोगो के बैंक खाते खोले गए। 7.96 करोड़ लोगों के खाते यूपी में खुले। प्रधानमंत्री मुद्रा योजना का लोन बिना गारंटी के मिल रहा। प्रधानमंत्री आवास योजना से 30 लाख लोगों को आवास मिला। अर्बन आवास योजना में यूपी के 10 लाख लोगों को फायदा मिला। 12.11 लाख लोगों को यूपी में आयुष्मान के तहत दवाओं के लिए पैसा मिला हैं।

अभी तक आपने उत्तर प्रदेश में बहन जी को देखा भाई को देखिए

राम दास अठवाले ने कहा कि यूपी में हिंदू- मुसलमान को जोड़ा गया। कानून व्यवस्था का फायदा यूपी चुनाव में मिला। अपराधियों पर बुलडोजर यूपी में चला हैं। बीएसपी की हालत खराब हो गई। एक सीट बीएसपी ने जीती वह भी मायावती के बजाए अपने दम पर प्रत्याशी ने जीती हैं। यूपी में लगातार मैं आता रहूंगा। आज तक आपने बहन को देखा अब भाई को देखिए। दलितों की समस्या हम हल करने की कोशिश करेंगे। यूपी में रिपब्लिकन पार्टी का 1 करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया हैं। बीजेपी को मजबूत करने के लिए आरपीआई साथ रहेगी। राज ठाकरे ने मुंबई में धमकी दी हैं। राज ठाकरे की धमकी से हम डरने वाले नहीं हैं। महाराष्ट्र सरकार राज ठाकरे पर कड़ी कार्रवाई करें। मुस्लिम मौलानाओं को मुस्लिम समाज की रक्षा करनी चाहिए। मौलानाओं को बेवजह के बयान नहीं देना चाहिए। बीजेपी ने यूपी में हमारी शक्ति कम आंकी थी। इसलिए हम चुनाव नहीं लड़े लेकिन बीजेपी का समर्थन किया। उम्मीद करते हैं बीजेपी हमे भी आगे चुनाव में साथ रखेगी। यूपी की सत्ता में हमे भी भागीदारी मिलनी चाहिए। महाराष्ट्र में हम बीजेपी के साथ लड़ेंगे शिवसेना को हटाएंगे। मायावती का आज वह सम्मान नहीं बचा अब जो कभी हुआ करता था। मायावती ने अपनी मूर्तियां लगवाई । मायावती का वोट परसेंट कम हुआ, अब न के बराबर रह गया। जब तक मोदी हैं राहुल नहीं आएंगे। अखिलेश यादव को शिवपाल और आजम छोड़कर जा रहे हैं। जो नेता छोड़ रहे हैं वह हमारे साथ आएं। शिवपाल बीजेपी के साथ आएं अच्छा रहेगा।

खबरें और भी हैं...