खनन के विवाद में गोली मारकर हत्या:लखनऊ के जानकीपुरम में देर रात खनन कारोबारी के सीने में दागी गयी गोलियां, पब्लिक ने एक को दबोचा

लखनऊ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखनऊ में गुरुवार देर रात एक खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि अवैध खनन के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। गोली मारने के बाद भाग रहे एक आरोपी को पब्लिक ने पकड़ लिया, जबकि दूसरे आरोपी को पुलिस ने दबिश देकर हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक बक्शी का तालाब क्षेत्र के कठवारा गाँव निवासी सुभाष खनन का काम करता था। उसका पास के ही गोहाना गाँव के खनन माफिया दुर्गेश और महेंद्र से काफी समय से विवाद चल रहा है। दोनों पक्षो के बीच कई बार मारपीट हो चुकी है। इस बीच मिट्टी की खोदाई को लेकर फिर से विवाद गहराया था।

रेकी करके घात लगाए आरोपियों ने दोस्त के घर के बाहर मारी गोली

जानकीपुरम इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह के मुताबिक गुरुवार रात सुभाष भवानी बाजार में अपने दोस्त के घर आया था। आरोपी महेंद्र और दुर्गेश पहले से ही रेकी करके दोस्त के घर के बाहर घात लगाकर बैठे थे। देर रात करीब 2 बजे सुभाष वापस जाने के लिए जैसे ही दोस्त के घर से निकला दोनों ने उसके सीने में ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी।

पिस्टल से मारी कई गोलियां, ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम

आरोपियों ने पिस्टल से सुभाष को कई गोलियां मारी। दो गोली उसके सीने में लगी। उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहाँ मौत हो गयी। इस बीच पब्लिक ने गोली मारकर भाग रहे महेंद्र को पकड़ लिया। जबकि दुर्गेश भाग निकला। हालांकि देर रात पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। आरोपी हिरासत में हैं। उनसे पूछताछ चल रही है।

खबरें और भी हैं...