• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • In Sarojini Nagar, Lucknow, The Road Built By Duda Started Crumbling In 2 Months, 5 Thousand People Were Upset, The Councilor Said Contractor officers Ate Money

दो महीने में उखड़ी 18 लाख की सड़क:लखनऊ के सरोजनी नगर में डूडा की बनाई सड़क 2 महीने में उखड़ने लगी, 5 हजार लोग परेशान, पार्षद बोले- ठेकेदार-अफसर पैसा खा गए

लखनऊ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो महीने पहले बनी इंटर लॉकिंग सड़क खराब होने लगी है। - Dainik Bhaskar
दो महीने पहले बनी इंटर लॉकिंग सड़क खराब होने लगी है।

सरोजनी नगर वार्ड एक के हिंदू खेड़ा इलाके में बनाई गई सड़क दो महीने में टूटने लगी है। हिंदू खेड़ा में पवन रावत के घर से धमेन्द्र सिंह के घर तक 175 मीटर लंबी सड़क के लिए 18 लाख का बजट आया था। इसमें अभी नाली नहीं बनाई गई। अभी काम पूरा भी नहीं हुआ कि इंटर लॉकिंग सड़क टूटने लगी है।

वार्ड के पार्षद राम नरेश रावत ने बताया कि सालों के मेहनत के बाद यहां सड़क बननी शुरू हुई है। लेकिन उसमें भी बहुत खराब काम हुआ। इसकी वजह से दो महीने में सड़क टूटनी शुरू हो गई है। बताया कि इसकी वजह से पांच हजार की आबादी समस्या झेलती है। इलाके में जाने के लिए यही रास्ता है। उन्होंने ने बताया कि यहां नालियां भी बननी थी लेकिन उसका काम नहीं हो पाया है। इसको लेकर डूडा में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन समस्या का समाधान नहीं निकल पाया। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस पूरे खेल में ठेकेदार और जेई मिले हुए है।

पांच हजार लोगों के आने - जाने का रास्ता यही सड़क है
पांच हजार लोगों के आने - जाने का रास्ता यही सड़क है

नाराज लोग कर चुके प्रदर्शन

यहां रहने वाले राम सुरेश बताते है कि इसको लेकर लोगों ने प्रदर्शन भी किया था। इसमें पार्षद को भी बुलाया गया था। बताया कि डूडा के माध्यम से वार्ड में कई करोड़ रुपए का काम हुए हैं, सब पर अगर जांच बैठा दी जाए तो बड़ा घोटाला सामने आएगा।

सदन में भी उठ चुका मामला

वार्ड में डूडा के काम पर पहले भी सवाल उठ चुके है। राम नरेश रावत नगर निगम सदन में इसको लेकर हंगामा कर चुके है। उन्होंने बताया कि वह इसको लेकर शासन स्तर पर लिखित शिकायत कर चुके है। इसमें बताया गया कि वहां के कई इलाकों में डूडा का काम घटिया है।

खबरें और भी हैं...