लखनऊ में किशोरी से दुष्कर्म करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार:झाड़-फूंक के नाम पर किशोरी का कर रहा था शारीरिक शोषण, गर्भवती होने पर परिजनों को हुई थी जानकारी

लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी तांत्रिक नन्हकू। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी तांत्रिक नन्हकू।

लखनऊ मोहनलालगंज थाना पुलिस ने झाड़फूंक के बहाने किशोरी से दुष्कर्म करने वाले त्रांत्रिक को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। मोहनलाल गंज इंस्पेक्टर दीना नाथ मिश्र ने बताया कि मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में पुरसेनी हीरामनखेड़ा निवासी तांत्रिक नन्हकू के खिलाफ परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी तांत्रिक नन्हकू मिर्गी के दौड़े ठीक करने का दावा कर करीब एक साल तक किशोरी का शारीरिक शोषण करता रहा। किशोरी के 7 महीने की गर्भवती होने पर परिजनों को तांत्रिक की करतूत का पता चला। पीड़ित परिवार की तहरीर पर 25 अगस्त को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी तांत्रिक की तलाश में दबिश दी, मगर वह पुलिस के पहुचंने से पहले ही फरार हो गया था। तभी से उसकी तलाश चल रही थी।

झाड़-फूंक के नाम पर किशोरी से दुष्कर्म
मामला मोहनलालगंज थानाक्षेत्र के पुरसेनी हीरामनखेड़ा गांव का है। यहां का निवासी तांत्रिक नन्हकू भूत-प्रेत भगाने के नाम पर किशोरी के साथ दुष्कर्म करता था। परिजनों के मुताबिक, बेटी को काफी वक्त से दौड़े पड़ रहे थे। एक ग्रामीण के कहने पर पुरसौली निवासी तांत्रिक नन्हकू से संपर्क किया। उसने बेटी को सही करने का दावा करते हुए पूजन शुरू कर दिया। इसके बाद झाड़-फूंक के नाम पर बेटी को कमरे के अंदर ले जाता और परिजनों को बाहर भगवान के भजन करने को कहता। यह पिछले कई महीनों से चल रहा था।

किशोरी के पेट दर्द से सामने आई तांत्रिक की करतूत
बेटी के पेट दर्द की शिकायत करने पर डॉक्टर को दिखाने पर उसके गर्भवती होने की जानकारी हुई। आरोपी पूजा के नाम पर पैसे भी वसूलता रहा और बेटी की इज्जत भी लूट ली। वहीं, इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र ने बताया कि पीड़ितस का मेडिकल कराकर परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...