• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Instead Of Listening To The Complaint Of The Girl In Ashiana Police Station, The Soldier Started Sending Obscene Messages, The Chat Went Viral On Social Media

लखनऊ में आशिक मिजाज सिपाही की करतूत:शिकायत सुनने की बजाय भेजने लगा अश्लील मैसेज, तंग आकर युवती ने सोशल मीडिया पर वायरल की चैट

लखनऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिपाही वॉट्सऐप पर भेजता था मैसेज। - Dainik Bhaskar
सिपाही वॉट्सऐप पर भेजता था मैसेज।

लखनऊ में पुलिसवालों की आशिक मिजाजी महिला फरियादियों के लिए मुसीबत बन रही है। राजधानी के आशियाना थाने में तैनात एक सिपाही की हरकतों से परेशान युवती ने सोमवार को उसके अश्लील मैसेज के चैट वायरल कर दिए। हालांकि, उसने आरोपी सिपाही का नाम नहीं बताया है। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी के बारे में जानकारी की जा रही है।

मामला आशियाना थानाक्षेत्र का है। यहां की रहने वाली युवती का किसी से रुपयों को लेकर लेनदेन का विवाद चल रहा था। इसी सिलसिले में उसे थाने बुलाया गया था। दो दिन पहले वह थाने पहुंची तो जिस सिपाही ने उसे कॉल करके बुलाया था, वह नहीं मिला। इसपर युवती वापस लौट गई। शाम को उसी सिपाही ने वॉट्सऐप पर मैसेज भेजा। युवती ने कोई जवाब नहीं दिया।

युवती के मुताबिक, रात में फिर सिपाही अश्लील मैसेज करने लगा। विरोध करने पर धमकी देने लगा। सुबह युवती ने इसकी जानकारी घर वालों को दी। परिजनों ने बदनामी होने की बात कहकर युवती को चुप करा दिया। मगर सिपाही अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसे लगातार मैसेज भेजता रहा।

इसपर सोमवार को महिला ने उसकी चैट सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ पुलिस के उच्चाधिकारियों को ट्वीट भी किया। आशियाना इंस्पेक्टर बृजेंद्र मिश्रा का कहना है कि युवती और आरोपी सिपाही के बारे पता लगाया जा रहा है। पीड़िता कब थाने आई और उसका क्या मामला है...इसकी जानकारी किसी को नहीं है।

खबरें और भी हैं...