पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लखनऊ पुलिस का शर्मनाक चेहरा:पूछताछ के लिए युवक को थाने बुलाया, बेटे को लेने पहुंचे बुजुर्ग को थानेदार ने दी गालियां; SP ने किया सस्पेंड

लखनऊ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग को गाली देने वाला थानेदार सस्पेंड। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग को गाली देने वाला थानेदार सस्पेंड।

उत्तर प्रदेश पुलिस का लगातार शर्मसार कर देने वाला चेहरा लगातार नजर आ रहा है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ से है। यहां एक बुजुर्ग को थाने में थानेदार ने गालियां दी। वीडियो सोशल मीडिया में जारी होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया। आननफानन में आरोपी थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया।

मामला इटौंजा थाना क्षेत्र का है। एसपी ग्रामीण ह्रदेश कुमार ने बताया कि इंटौजा इंस्पेक्टर जितेंद्र का एक बुजुर्ग को गाली देते हुए वीडियो सामने आया था। अभी तक की जांच में सामने आया है कि इंस्पेक्टर ने 2 दिन पहले एक महिला से ठगी के मामले में एक युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। इस दौरान थाना पुलिस के नाम से उससे 2 हजार रुपए ले लिए थे। वहीं, युवक का बुजुर्ग पिता थाने के चक्कर लगाते रहे। साथ ही पुलिस पर उसको छोड़ने का दवाब बना रहे थे। इसको लेकर पिता और थानेदार में विवाद के बाद यह स्थिति बनने की बात समाने आई है। पूरे मामले की जांच सीओ बीकेटी को सौंप दी गई। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...