लखनऊ में सड़क हादसे में सिपाही की मौत:एयरपोर्ट पर ट्रैफिक रोकने के दौरान जेसीबी ने सिपाही को कुचला, सीएम ने अपनी फ्लीट की एम्बुलेंस से भिजवाया लोकबंधु अस्पताल

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
35वीं वाहिनी पीएसी में सिपाही लालू तैनात थे। अचानक तेज रफ्तार जेसीबी ने कुचल दिया। - Dainik Bhaskar
35वीं वाहिनी पीएसी में सिपाही लालू तैनात थे। अचानक तेज रफ्तार जेसीबी ने कुचल दिया।

लखनऊ के सरोजनीनगर में एयरपोर्ट रोड पर वीआईपी ड्यूटी में तैनात पीएसी सिपाही को रविवार शाम तेज रफ्तार जेसीबी ने कुचल दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। तभी वहा से गुजर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी फ्लीट रुकवाकर जानकारी ली और अपने काफिले की एंबुलेंस से उसे लोकबंधु असप्ताल भेजा, जहां उसकी मौत हो गई।

VIP ड्यूटी में तैनात था सिपाही
पुलिस के मुताबिक 35वीं वाहिनी पीएससी के सिपाही लालू यादव की ड्यूटी कानपुर रोड से एयरपोर्ट की ओर जाने वाली सड़क पर थी। शाम करीब 7 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मथुरा से लौटने का अलर्ट जारी हुआ। आनन-फानन में पुलिस ट्रैफिक रुकवा कर रास्ता खाली करवाने में जुटी थी। इसी दौरान तेज रफ्तार जेसीबी ने लालू को टक्कर मार दी। जिससे वह रोड पर गिरे तो वाहन उनके सिर को कुचलते हुए निकल गया।

वाहन की पहचान के लिए पुलिस खंगाल रही CCTV
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लालू को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के समय उधर से गुजर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में भीड़ देख कर अपनी फ्लीट रुकवाई और घटनाक्रम की जानकारी ली। सरोजनीनगर इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह का कहना है कि एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी का पता लगाने के लिए एयरपोर्ट रोड से कानपुर रोड तक लगे सभी सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...