गोंडा के सड़क हादसे में घायल अधेड़ KGMU में भर्ती:उपचार के साथ भर्ती मरीज के परीजनों की खोज में जुटा चिकित्सा विश्वविद्यालय, डॉक्टरों ने जारी किया फोटो व पहचान चिन्ह

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोंडा में हुए सड़क हादसें में घायल 45 वर्षीय पुरुष का KGMU के शताब्दी विंग में चल रहा है इलाज - Dainik Bhaskar
गोंडा में हुए सड़क हादसें में घायल 45 वर्षीय पुरुष का KGMU के शताब्दी विंग में चल रहा है इलाज

KGMU लावारिस मरीज को इलाज मुहैया कराने के साथ तीमारदारों की तलाश भी कर रहा है। सोमवार को केजीएमयू न्यूरो सर्जरी विभाग की तरफ से लावारिस हाल में भर्ती मरीज के बारे में खोजबीन शुरू करने के साथ पुलिस को भी सूचना भेजी गई।

सड़क हादसें में घायल हुआ था 45 वर्षीय पुरुष

24 सितंबर को सड़क हादसे में घायल 45 व

घायल पुरुष के हाथ मे लिखा नाम
घायल पुरुष के हाथ मे लिखा नाम

र्ष पुरुष को गंभीर अवस्था में KGMU में भर्ती कराया गया था। मरीज के सिर और आंख में गहरी चोटे आई हैं। गोंडा जिला अस्पताल से पुलिस कांस्टेबल नीतीश कुमार घायल को लेकर ट्रॉमा सेंटर आए थे। नीतीश ने बताया कि मरीज का 23 सितंबर को रात में नौ बजे गोंडा में नगर थाना कोतवाली के आसपास सड़क हादसा हो गया था। इन्हें केजीएमयू में 24 सितंबर को लाया गया था। यह अभी केजीएमयू के शताब्दी फेज दो पांचवें तल पर न्यूरोसर्जरी विभाग में भर्ती हैं। विभाग के अध्यक्ष डॉ. बीके ओझा के मुताबिक सिर व आंख की गंभीर चोटें हैं। मरीज कोमा में है। इनके दाहिने हाथ पर गोपी नाम खुदा हुआ है। स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई है। बायोमेट्रिक के माध्यम से आधार कार्ड के बारे में पता लगाया जा रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक फिलहालमरीज को चिकित्सकीय उपचार मुहैया कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...