• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Khalistani Terrorist Pannu Threatens CM Yogi Adityanath To Flag Will Not Be Hoisted At Lucknow Vidhan Bhavan On 15 August, Khalistan Will Make It From Saharanpur To Rampur

खालिस्तानी आतंकी की CM योगी को धमकी:रिकॉर्डेड संदेश में बोला-15 अगस्त को लखनऊ विधानभवन पर नहीं फहराने देंगे तिरंगा, सहारनपुर से रामपुर तक बना देंगे खालिस्तान

लखनऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खालिस्तानी आतंकी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने धमकी दी है। रिकॉर्डेड कॉल में कहा है कि 15 अगस्त को CM योगी को हम लखनऊ के विधानभवन पर झंडा नहीं फहराने देंगे। 1.01 मिनट की धमकी भरी रिकॉर्डेड कॉल लखनऊ के कुछ मीडिया कर्मियों के पास शुक्रवार को आई है।

भारत में प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस मैसेज में सीएम योगी व RSS (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणी की है। +6478086308 से आए कॉल में साफ-साफ कहा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 15 अगस्त को लखनऊ विधानभवन पर झंडा फहराने नहीं देंगे।

वहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक, खालिस्तान समर्थक एवं सिख फॉर जस्टिस संगठन (SFJ) के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू का यह धमकी भरा मैसेज इससे पहले भी कुछ लोगों के पास आया था। इससे पहले पन्नू ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को धमकी दी थी।

सहारनपुर से रामपुर तक का एरिया खालिस्तान बना देंगे
खालिस्तानी आतंकी के धमकी भरे ऑडियो की 1.01 मिनट की रिकॉर्डेड कॉल है, जिसमें उसने योगी, आरएसएस और मोदी पर निशाना साधा है। उसने ऑडियो मैसेज में कहा है कि यूपी सरकार को तिरंगा फहराने नहीं देंगे। साथ ही टांडा, हरदुआगंज, पनकी आदि पावर प्लांट शटडाउन कर दें। रिकॉर्डेड संदेश में ये भी कहा गया है कि सहारनपुर से रामपुर तक एरिया खालिस्तान बनाकर अपने कब्जे में लिया जाएगा।

इंडिया का घोषित आतंकी है पन्नू
खालिस्तान समर्थक एवं सिख फॉर जस्टिस संगठन (SFJ) के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू इंडिया का घोषित आतंकी है। कनाड़ा में रहता है। वहीं की नागरिकता है। इसके टीम में 9 सदस्य हैं। इंडियन मुजाहिदीन के संस्थापक भगोड़े यशीन भटकल का साथी है। किसान आंदोलन को हवा देने में इसका बड़ा हाथ था। IB रिपोर्ट तैयार कर रही। कल शासन को भेजी जाएगी।

खबरें और भी हैं...