• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Kidnapped The Innocent From The Wedding Ceremony, Took Him Out Of The Village, Raped Him Captive Throughout The Night, Put A Tape On His Mouth And Was In A State Of Disrepute

7 साल की बच्ची से मुंह पर टेप चिपकाकर रेप:लखनऊ में शादी से किडनैप किया, खेत में बेहोश मिली मासूम; कपड़े अस्त-व्यस्त थे

लखनऊ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखनऊ में एक डराने वाली वारदात हुई है। यहां 7 साल की मासूम का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया। शुक्रवार सुबह बच्ची बदहवास हालत में गांव के बाहर खेत मे पड़ी मिली। उसके मुंह पर टेप चिपका हुआ था। कपड़े अस्त-व्यस्त थे। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची से रेप के बाद उसे यहां फेंक दिया। वह शोर न मचा सके, इसलिए हैवान ने उसका मुंह बंद कर दिया था। बच्ची को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

लखनऊ में बंथरा थानाक्षेत्र के बादेखेड़ा गांव मे गुरुवार रात एक शादी थी। समारोह से गांव की ही 7 साल की बच्ची रात 9 बजे अचानक लापता हो गई। पहले परिजन उसे तलाशते रहे। इसके बाद पुलिस की टीमें रात भर बच्ची की तलाश में लगी रही। सुबह ग्रामीणों ने बच्ची को खेत मे पड़ा देखा। उसके मुंह पर टेप चिपका हुआ था और वह बेहोश पड़ी हुई थी।

पड़ोसी गांव के नशेड़ी ने वारदात को दिया अंजाम
ACP कृष्णानगर स्वतंत्र सिंह ने बताया कि रात भर बच्ची की तलाश की गई। सुबह बच्ची गांव के बाहर खेत मे मिली। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। छानबीन में पता चला कि बादेखेड़ा गांव से करीब चार किलोमीटर दूर स्थित गांव का युवक शराब के नशे में धुत होकर शादी में पहुंचा था। उसे निमंत्रण भी नही था। पूछताछ में पता चला है कि वह नशे की हालत में बच्ची को उठा ले गया। आरोपी की पहचान कर ली गई है। उसकी तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं।

खबरें और भी हैं...