पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीसरी लहर से पहले अलर्ट हुआ प्रशासन:अयोध्या विधानसभा के 54 ग्राम सभाओं में 4000 लोगों ने करायी कोरोना की जांच, बांटे गए मास्क व सैनिटाइजर

अयोध्या19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
4000 लोगों ने करायी कोरोना की जांच। - Dainik Bhaskar
4000 लोगों ने करायी कोरोना की जांच।

उत्तर प्रदेश में फैली कोरोना महामारी की तीसरी लहर से पहले प्रशासन ने कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। इसको लेकर रविवार को अयोध्या विधानसभा के 54 ग्राम सभाओं में 4000 लोगों की कोविड जांच की गई। दो सप्ताह तक चला यह अभियान 24 मई से चल रहा था। इसके समापन समारोह में दौरान विधायक ने मास्क व सैनिटाइजर वितरित किया।

इस अवसर पर अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने पूरा बाजार सीएचसी से दो कोविड जांच वैन रवाना किया था। इस वैन के द्वारा स्वास्थ्य विभाग के कर्मी कोरोना की जांच कर रहे थे। अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने बताया कि विभिन्न चिकित्सा शिविरों में 4000 हजार लोगों ने कोरोना की जांच कराया और चिकित्सा शिविरो के दौरान तीन दर्जन गांवों में निशुल्क मास्क व सेनिटाइजर वितरित कराया गया ।

सीएचसी को गोद लेकर वहां से दो एम्बुलेंस रवाना किया गया
उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना लहर में सभी विधायकों व सांसदों से कहा कि वो सीएचसी को गोद ले और गांवों का निरीक्षण करे।उसी कड़ी में हमने ने पूरा बाजार सीएचसी को गोद लेकर वहां से दो एम्बुलेंस रवाना किया गया था। बताया कि भाजपा सरकार का उद्देश्य है कि गांव के प्रत्येक व्यक्ति को चिकित्सा की सुविधा गांव में ही मिल जाए।