• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Lakhimpur Incident On Top In Social Media Shadow Lakhimpur Issue On Internet, Aggressive Stand Of Opposition Parties, CM Yogi Also Tweeted And Called The Incident Unfortunate

लखीमपुर की लड़ाई सोशल मीडिया पर:सुबह तक यूजर किसानों के फेवर में रहे, शाम होने तक हैशटैग 'योगी जी लट्ठ बजाओ' और 'लखीमपुर के गिद्ध' ट्रेंड करने लगा

लखनऊ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार को लखीमपुर की घटना के बाद सोशल मीडिया में फिर से किसान आंदोलन का मुद्दा छाया रहा। - Dainik Bhaskar
रविवार को लखीमपुर की घटना के बाद सोशल मीडिया में फिर से किसान आंदोलन का मुद्दा छाया रहा।

रविवार को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना का असर पूरे देश में दिखा। सोशल मीडिया पर भी यह घटना लगातार छाई रही। इसे लेकर राजनीतिक दलों समेत तमाम लोगों ने पोस्ट किए। खास बात यह रही कि सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह तक किसानों के पक्ष में जबर्दस्त हवा बही, लेकिन किसानों और सरकार में समझौता होने के बाद हवा का रुख बदलता दिखा।

इसके बाद भाजपा के समर्थन और विपक्ष व किसान नेताओं के विरोध में ट्वीट होने लगे। इनमें से अधिकांश ट्वीट में 'लखीमपुर के गिद्ध' और 'योगी जी लठ बजाओ' जैसे हैश टैग लगे हुए थे। ये दोनों हैश टैग काफी समय तक ट्विटर ट्रेंड में सबसे ऊपर रहे।

पहले पॉलिटिक्स को देखिए-

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर जारी किया वीडियो
प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर जारी किया वीडियो

'farmers protest और लखीमपुर किसान नरसंहार' हैश टैग ट्रेंड में रहे

सोशल मीडिया पर रविवार सुबह से ही अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी का मुद्दा छाया रहा। लेकिन लखीमपुर में किसानों की हत्या के बाद 'farmers protest और लखीमपुर किसान नरसंहार' जैसे हैश टैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। राहुल गांधी और भूपेश बघेल सहित कई बड़े नेताओं ने इन हैश टैग को अपने पोस्ट में जगह दी। देखते ही देखते आर्यन की गिरफ्तारी का मामला नीचे आ गया।

कुमार विश्वास का तंज- किसानों की मौत पर हावी सुपरस्टार के बेटे का ड्रग्स लेना

रविवार को किसानों की मौत की खबर आने के बाद भी कई न्यूज़ चैनलों पर शारुख खान के बेटे का मामला ही दिखाया जाता रहा। इसे लेकर कई लोगों ने मीडिया पर निशाना साधा। इसे लेकर कई हैश टैग भी ट्विटर पर ट्रेंड करते दिखे। इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने इशारों-इशारों में एक ट्वीट के जरिए तंज कसा।

अब मीम्स में देखिए आंदोलन-

सहमति बनने के बाद 'लखीमपुर के गिद्ध और योगी जी लठ बजाओ' हैश टैग ट्रेंड करने लगे

खबरें और भी हैं...