पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लखनऊ में VIDEO कॉल पर आत्महत्या:पंप हाउस कर्मी ने मौसी को वीडियो कॉल किया, सामने ही फंदा बनाकर लटक गया, मरने से पहले बोला- बहुत परेशान हूं

लखनऊ13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

लखनऊ में एक युवक ने अपनी मौसी को वीडियो कॉल कर उसके सामने ही फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। युवक ने वीडियो कॉल करके पहले परिजनों का हालचाल पूछा, उसके बाद मानसिक तौर पर परेशान होने की बात कहकर फांसी का फंदा बनाकर उस पर लटक गया। भांजे की लाइव फांसी देखते ही मौसी के होश उड़ गए। उन्होंने फौरन अपनी बहन को फोन किया।

परिजन जब तक पंप हाउस पहुंचे युवक, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। कृष्णानगर इंस्पेक्टर आलोक राय ने बताया कि कानपुर रोड एलडीए कॉलोनी में पंप हाउस कर्मी हिमांशु शर्मा (24) ने रविवार देर रात अपनी मौसी से मोबाइल पर वीडियो कॉल कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हिमांशु का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

LDA कॉलोनी स्थित पंप हाउस में रहता था हिमांशु
एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड के एक पंप हाउस में हिमांशु शर्मा अपनी मां सुधा, बहन तमन्ना और तुलसी के साथ रहता था। हिमांशु के पिता सुशील शर्मा की मौत के बाद यहां उसकी नौकरी लगी थी। मां सुधा के मुताबिक रात करीब 12 बजे हिमांशु पंप हाउस के ट्यूबवेल वाले कमरे में था।

करीब एक बजे शाहजहांपुर निवासी बहन अखिलेश ने फोन पर बताया कि हिमांशु वीडियो कॉल कर फांसी लगाने की तैयारी कर रहा है। आनन-फानन में परिजन पंप हाउस के कमरे में पहुंचे, तो हिमांशु फंदे पर लटकता मिला। उसे गंभीर हालत में अवध हास्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हिमांशु ने यह कदम क्यों उठाया, किसी को समझ में नहीं आ रहा है।

मोबाइल फोन से खुल सकता है सुसाइड का राज
इंस्पेक्टर आलोक राय ने बताया कि घर वालों ने आत्महत्या की कोई ठोस वजह नहीं बताई है। न ही मौके से कोई सुसाइड नोट मिला है। हिमांशु का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है। कॉल डिटेल व उसकी मौसी से पूछताछ में सुसाइड की वजह साफ हो सकती है। सुसाइड के कारणों को पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...