• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Lucknow Chinhat Police Caught With The Help Of Barabanki Police, Was Cutting Absconding With Smackies, Two Soldiers Were Suspended After The Accused Thief Ran Away

स्मैक के लिए पुलिस को चकमा देकर भगा था चोर:लखनऊ चिनहट पुलिस ने बाराबंकी पुलिस की मदद से पकड़ा, स्मैकियों के साथ काट रहा था फरारी, आरोपी चोर के भागने पर दो सिपाही हुए थे सस्पेंड

लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

चिनहट पुलिस ने सिपाहियों को चमका देकर भागे चोरी के आरोपी को स्मैक पीते वक्त बाराबंकी के जैदपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। चोरी के आरोपी भीम के मुताबिक स्मैक की लत के आगे पुलिस कस्टडी से भागते वक्त सिपाही के गोली मारने का भी भय नहीं लगा था। भीम 23 अगस्त को मल्हौर सीएचसी से मेडिकल परीक्षण के दौरान सिपाहियों को चकमा देकर भाग निकला था। पुलिस टीम को भीम के पास से स्मैक भी बरामाद हुई है। उसके पुलिस कस्टडी से भाग जाने पर ड्यूटी पर तैनात दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

पुलिस कस्टडी से भागने के बाद दो दिन स्मैकियों के बीच रहा
चिनहट इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी के मुताबिक चोरी का आरोपी भीम स्मैक का लती है। वह मेडिकल पराक्षण के दौरान भागने के बाद सीधे बाराबंकी भाग गया। जहां दो दिन स्मैकियों के बीच रहकर नशेबाजी कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया। फरारी के दौरान दो दिन वहीं पर रहा।

लखनऊ मल्हौर सीएचसी से मेडिकल परीक्षण के दौरान गया था भाग
चिनहट पुलिस ने 23 अगस्त (सोमवार) को तिवारी गंज निवासी चोर भीम को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया गया था। भीम को सिपाही अरविंद कुमार यादव और बृजेश कुमार की निगरानी में मल्हौर सीएचसी मेडिकल कराने के लिए भेजा गया था। जहां से भीम सिपाहियों को चकमा देकर अस्पताल की दीवार फांद कर भाग निकला। जिसके आधार पर अधिकारियों के आदेश पर चोर व लापरवही करने वाले सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। वहीं ड्यूटी में लापरवाही के चलते दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं...