पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजीत सिंह हत्याकांड:25 गोलियां दागने के बाद लाल रंग की डस्टर से भाग निकले थे हमलावर, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

लखनऊ17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मान रही है कि अवध बस डिपो पर बाइक खड़ी करने के बाद लाल डस्टर से शूटर को बिठाकर शहीद पथ से फरार हुए हैं। - Dainik Bhaskar
पुलिस मान रही है कि अवध बस डिपो पर बाइक खड़ी करने के बाद लाल डस्टर से शूटर को बिठाकर शहीद पथ से फरार हुए हैं।
  • पुलिस बॉर्डर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में तलाशने में जुटी है, हमलावरों की तलाश में लगी हैं टीमें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस फिलहाल खाली हाथ है। CCTV में एक लाल डस्टर कार से फरार होते हुए संदिग्ध शूटर्स दिखाई दे रहे हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस मान रही है कि अवध बस डिपो पर बाइक खड़ी करने के बाद लाल डस्टर से शूटर को बिठाकर शहीद पथ से फरार हुए हैं।

इस बीच, पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि अजीत को 25 गोलियां मारी गई जिसमें 21 गोली आर-पार हो गई। चार गोलियां पेट और सीने में मिली है। पुलिस की पांच अलग-अलग टीमें सूत्रों की तलाश में जुटी हुई है।

संदिग्ध लाल डस्टर कार से भागा हमलावर
बताया जा रहा है कि घटना के बाद लाल डस्टर कार अवध बस डिपो के आसपास थी। दो बाइक अवध बस डिपो पर चाबी लगी लावारिश मिली। सीसीटीवी में साफतौर पर दिख रहा है कि एक लाल डस्टर कार आई और वह एकाएक अवध बस डिपो के किनारे घूम कर खड़ी हुई। जिसमें पैदल आ रहा व्यक्ति जैकेट पहने हुए था और हाथ में एक बैग लिए था।

वह आकर बैठा जिसके बाद लाल डस्टर कार सीधे शहीद पथ की ओर चल गई। अनुमान यही लगाया जा रहा है कि वह कार सुल्तानपुर की तरफ गई है। यह रायबरेली की तरफ फिलहाल पुलिस बॉर्डर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में तलाशने में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser