कंगना पर लखनऊ के सिख समाज ने उतारा गुस्सा:फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत का पुतला फूंका, गिरफ्तारी की मांग हुई तेज

लखनऊ2 महीने पहले
कंगना राणावत का पुतला फूंका गया।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने सोमवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत का पुतला फूंका। नाका गुरुदारे के पास कमेटी से जुड़े लोगों ने कंगना के खिलाफ गुब्बार निकालते हुए उनको समाज को बांटने वाला सख्त बताया। इस दौरान उनको गिरफ्तार कर जेल में भेजने की मांग सरकार से की गई।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि कंगना लगातार देश के लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को अपमानित करने वाले बयान जारी कर रही हैं। देश की आजादी को भीख बताकर देश का अपमान किया है। इसको स्वीकार्य नहीं किया जाएगा।

समाज के खिलाफ बयान दे रही कंगना

नाराज लोगों ने कहा कि कंगना समाज के खिलाफ बयान जारी कर रही हैं। इससे वह लोगों को खेमों में बांटना चाहती हैं। महामंत्री हरपाल सिंह जग्गी ने कहा कि उनका मकसद केवल चर्चा में बने रहना है। उनकी फिल्मों को सफलता नहीं मिल रही और चर्चित होकर वह अपने छिपे हुए एजेंडे को पूरा करना चाहती हैं। मांग की गई कि कंगना से पदम श्री सम्मान वापस लेकर इस को गिरफ्तार करना चाहिए।

पूरे देश में आक्रोश बना हुआ

कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने कहा कि कंगना के बयानों से पूरे देश में बहुत आक्रोश है। महात्मा गांधी और लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान करके कंगना ने घनघोर अपराध किया है । इसको तुरंत गिरफ्तार करके जेल में डालना चाहिए। इसके बयानों से देश शर्मिंदा है और अपमान महसूस कर रहा है।

अपने जिस्म की नुमाइश करके दूसरे दर्जे की फिल्मों में सफलता प्राप्त करके कंगना का दिमाग फिर गया है । विरोध करने वालों में हरविंदरपाल सिंह नीटा, हरमिंदर सिंह टीटू, सहज प्रीत सिंह, तेजपाल सिंह रोमी, कुलदीप सिंह सलूजा,जसविन्दर सिंह भाटिया, गुरदीप सिंह भाटिया,रविन्दरपाल सिंह रोमी, राजवंत सिंह बग्गा रंजीत सिंह कमलजीत सिंह सहित अनेक पदाधिकारी और व्यापार मंडल के लोग शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...