NIRF रैंकिंग में फिसले के बाद,IIM लखनऊ की छलांग:फाइनेंसियल टाइम्स की टॉप ग्लोबल बिजनेस स्कूल की रैंकिंग में IIM लखनऊ की 79 रैंक

लखनऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइनेंशियल टाइम्स की ग्लोबल रैंकिंग में आईआईएम लखनऊ ने हासिल की 79 रैंक - Dainik Bhaskar
फाइनेंशियल टाइम्स की ग्लोबल रैंकिंग में आईआईएम लखनऊ ने हासिल की 79 रैंक

NIRF रैंक में फिसलने के बाद भारतीय प्रबन्धन संस्थान यानी आईआईएम लखनऊ ने लंबी छलांग लगाई है।फाइनेंशियल टाइम्स की ग्लोबल रैंकिंग में आईआईएम लखनऊ टॉप हंड्रेड बिजनेस स्कूल की सूचीमें जगह बनाने में कामयाब रहा है।79 रैंक हासिल की कर IIM लखनऊ ने अपनी कामयाबी का लोहा मनवाया है।

यूके की फाइनेंशियल टाइम्स ने सोमवार को जारी की ग्लोबल टॉप हंड्रेड बिज़नेस स्कूल की लिस्ट

स्तर पर 100 बिजनेस स्कूल की होने वाली रैंकिंग सूची में पहली बार आईआईएम लखनऊ ने अपनी जगह बनाने में सफलता हासिल की है।यूके की फाइनेंशियल टाइम्स की ओर से जारी टॉप हंड्रेड बिजनेस स्कूल की सूची में आईआईएम लखनऊ ने 79 रैंक हासिल की है।आईआईएम लखनऊ इसे इस वर्ष की सबसे बड़ी उपलब्धि मान रहा है।

ग्लोबल रैंकिंग में हासिल बड़ा मुकाम

आईआईएम लखनऊ की मीडिया सेल - हेड नंदिता रॉय ने बताया कि रिसर्च, कैरियर प्रोग्रेसिव स्टूडेंट समेत तमाम प्रोग्रेसिव पैरामीटर के आधार पर तैयार की जाने वाली इस सूची में पहली बार 79वां स्थान हासिल किया है। कारपोरेट कम्युनिकेशन एंड मीडिया रिसोर्ट सेल की चेयरपर्सन नंदिता रॉय और इंटरनेशनल एक्रीडिटेशन चेयर प्रोफेसर विकास श्रीवास्तव ने बताया कि ग्लोबल स्तर पर आईआईएम लखनऊ का 79वां स्थान हासिल करना बड़ी उपलब्धि है।

भारत के इन संस्थानों ने रैंकिंग में जगह बनाने में रहे है कामयाब

IIM- अहमदाबाद - 26 रैंकिंग,

IIM- बैंगलोर - 47 रैंकिंग,

IIM लखनऊ व इंदौर - 79 रैंकिंग

खबरें और भी हैं...