पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ में दिनदहाड़े मर्डर:कनपटी से सटाकर पेट्रोल पंप मैनेजर को मारी गई गोली, पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका

लखनऊ2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम सीन बनाकर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
क्राइम सीन बनाकर जांच करती पुलिस।

राजधानी लखनऊ के ​​​​​​मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर एक पेट्रोल पंप के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात पंप से कुछ दूरी पर अमरिया खेड़ा सिसेंडी के पास की है। मृतक मैनेजर निगोहा का रहने वाला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक के मोबाइल के नंबर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
थाना निगोहां के मंगटइया गांव निवासी जसवंत सिंह मोहनलालगंज थाना क्षेत्र स्थित सिसेंडी पेट्रोल पंप पर मैनेजर था। सोमवार की दोपहर वह किसी काम के लिए पेट्रोल पंप से बाहर निकला था। भीलमपुर के पास नहर के किनारे उसे बदमाशों ने गोली मार दी। मृतक के कनपटी पर गोली के निशान मिले हैं। घटना स्थल से एक पर्स, कागज, बाइक और एक तमंचा बरामद हुआ है।

पुलिस इस मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। जिसको लेकर पुलिस मृतक के परिजन और उसके मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल के आधार पर जांच शुरू कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें