पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

BJP महिला मोर्चा का मंथन:महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरु- राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष बोली-महिला शक्ति इतिहास बनाएंगी, स्वतंत्र देव बोले-किसानों के भेष में विपक्ष आक्रमणकारी हो गया है..

लखनऊ18 दिन पहले
शाम 4 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समापन पर बैठक को संबोधित करेंगे।

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आज राजधानी लखनऊ के गांधी प्रतिष्ठान में भाजपा महिला मोर्चा की आज राज्य कार्यसमिति की बैठक की शुरुआत हुई। कार्यसमीति की शुरुआत प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने किया जबकि बैठक की अध्यक्षता महिला मोर्चा की राष्ट्रिय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन कर रही है।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम उस पार्टी के सदस्य हैं जिस पर एक भी दाग नहीं है । आज यहां पर उपस्थित महिलाओं को देखकर लगता है 2022 के चुनाव योगी जी के नेतृत्व में महिलाओं और महिला मोर्चा के दम पर जीतेंगे। परिश्रमी, कर्मठ कार्यकर्ता बहुत मुश्किल से पार्टियों को मिलते हैं।

किसानों के भेष में विपक्ष आक्रमणकारी हो गया है

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि जनसंघ की नींव रखा गया था राष्ट्र के सम्मान के लिए। देश की एकता, अखंडता के लिए इस पार्टी का गठन हुआ है। मस्ती के लिए इस पार्टी का गठन नहीं हुआ है । इस देश की रक्षा के लिए इस पार्टी का गठन हुआ। कांग्रेस सपा बसपा को वोट देना पाप है।भारत माता की जय बोलने में मंदिर जाने में जिनको डर लगता है। उन्हें वोट देना पाप है। किसानों के भेष में विपक्ष आक्रमणकारी हो गया है।

मोर्चा 30 हज़ार सक्रिय महिला कार्यकर्ताओ का नेटवर्क तैयार करेगा

कार्यसमिति की बैठक में तय हुआ कि भाजपा महिला मोर्चा 30 हज़ार से ज़्यादा सक्रिय महिला कार्यकर्ताओ का नेटवर्क तैयार करेगा। नारी या शक्ति क्लब के माध्यम से प्रदेश की महिलाओं को जोड़ा जाएगा। महिला मोर्चा कपल मैराथन का भी आयोजन करेगा।

महिला शक्ति यूपी में इतिहास रचेगी

इस मौके पर महिला मोर्चा की राष्ट्रिय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन ने कह कि उत्तर प्रदेश भारत मे बड़ा केंद्र। उत्तर प्रदेश पूरे देश को रास्ता दिखता है। दूसरे प्रदेश में मंत्री अभी भी यूपी के मंत्रियों पर नज़र रखते है।महिला शक्ति, महा शक्ति है।हम भाजपा को मजबूत करेंगे, जिसके बाद भाजपा को हराना नामुमकिन हो जाएगा। भाजपा ने 8 महिलाओं को राज्यपाल बनाया, आप में कोई भी आने वाले समय मे राज्यपाल , या मंत्री बन सकती है। एक एक महिला 10-10 घरों में जाएंगी, और पार्टी को मजबूत करेंगी। हम सब नया इतिहास बनाएंगे।

मातृशक्ति भाजपा की विजय का आधार बनेगा

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महिला मोर्चा के प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि ''मोदी सरकार और योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं निर्णयों को माताओं-बहनों के बीच पहुंचाना है। बूथ, मण्डल, जिला स्तर तक पहुंचकर महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का कार्य करना है। मातृशक्ति का परिश्रम 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा की विजय का आधार बनेगा।''

खबरें और भी हैं...