पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायबरेली में रिश्ते हुए शर्मसार:मामा ने भांजी और उसके पति पर डाला तेजाब; इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती, भांजी के रिश्ते से था नाराज

रायबरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बताया जा रहा है की आरोपी मामा भांजी की शादी से नाराज था जिसकी वजह से उसने तेजाब से हमला कर दिया। - Dainik Bhaskar
बताया जा रहा है की आरोपी मामा भांजी की शादी से नाराज था जिसकी वजह से उसने तेजाब से हमला कर दिया।
  • पुलिस के अनुसार मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव का है

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक मामा ने भांजी और उसके पति पर तेजाब डाल दिया। दोनों को घायलावस्था में सलोन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।पुलिस ने आरोपी मामा की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है की आरोपी मामा भांजी की शादी से नाराज था।

जानकारी के अनुसार, मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव का है। यहां मोहम्मद सलीम ने अपनी पुत्री हिना बानो की शादी फतेहपुर निवासी मोहम्मद अजीज के पुत्र मोहम्मद लतीफ से की थी। शादी को लेकर लड़की का मामा रहमानी नाराज रहता था।

शुक्रवार रात मौका पाकर उसने अपनी भांजी हिना बानो और उसके पति मोहम्मद लतीफ पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेंकने के बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

चोरी से मामा ने उपर फेंका तेजाब
पीड़िता हिना बानो ने बताया कि रात में जब वह अपने पति के साथ अपने मायके में थी तभी पीछे के रास्ते से उसके मामा रहमानी आए और दोनों के ऊपर तेजाब डाल कर भाग गए। दोनों का इलाज कर रहे सलोन सीएचसी के चिकित्सा अधिकारी डॉ आशीष नायक ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें