पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौलाना तांत्रिक ने महिला डॉक्टर से ठगे 2.67 लाख:बोला- सब मरोगे, तुम्हारे परिवार पर रूहानी ताकतों का साया, छुटकारा चाहती हो तो देनी पड़ेगी बकरे की बलि

लखनऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।(प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक ठोंगी मौलाना तांत्रिक ने घर पर रूहानी ताकत का साया होने का डर दिखा एक महिला डॉक्टर को अपने जाल में फंसा लिया। बकरे की बलि देने के नाम पर पहले 25 हजार रुपए लिए। फिर कई बार में डरा-धमकाकर 2.67 लाख रुपए ठग लिए। पुलिस ने महिला डॉक्टर की शिकायत पर FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मौलाना बोला- तुम्हारे घर पर किसी ने कराया है जादू-टोना, जल्दी कराओ इलाज नहीं तो सब बर्बाद
मामला चिनहट मटियारी निवासी महिला डॉक्टर काफी समय से बीमार चल रही थी। 28 जून को ऑटो से घर लौटते वक्त वाहन में चिपका एक पोस्टर देखा। जिसमें हर समस्या का समाधान करने का दावा लिखा था। घर में काफी समय से बीमारी और अन्य परेशानियों को देखते हुए महिला डॉक्टर ने पोस्टर पर लिखे नंबर पर फोन किया। साथ ही समस्या का समाधान बताने वाले मौलाना तांत्रिक मिर्जा खान को अपनी पूरी समस्या बताई। इस पर उसने कहा कि तुम्हारे घर पर रूहानी ताकतों का कब्जा है। किसी परिचित ने जादू-टोना कराया है। इसिलए घर में कुछ ठीक नहीं हो रहा। इससे छुटकारा पाना चाहती हो तो जानवरों की बलि देने होगी। नहीं किया तो सब बर्बाद हो जाएगा।

पूजा-पाठ व बलि के नाम पर धमकाकर ले लिए 2.67 लीख रुपए
इंस्पेक्टर चिनहट घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता ने मौलाना तांत्रिक की बात में आकर उसके खाते में ऑनलाइन पूजा के नाम पर एक रुपए भेजा। उसके बाद बीमारी से छुटकारा पाने के लिए बकरे की बलि देने के नाम पर 25 हजार रुपए लिए। फिर कई बार में डरा धमकाकर कुल 2.67 लाख रुपए ले लिए गए।

पश्चिमी यूपी की दिखा रही मोबाइल लोकेशन
इंस्पेक्टर चिनहट घनश्याम मणि त्रिपाठी के मुताबिक, साइबर टीम ने महिला से ठगी करने वाले ठोंगी मौलाना तांत्रिक के मोबाइल के नंबर के आधार पर तलाश शुरू कर दी है। जादू टोना के नाम पर ठगने वाले मौलाना की मोबाइल लोकेशन पश्चिमी उत्तर प्रदेश मिली है। उसकी तलाश में मुखबिर तंत्र व स्थानीय पुलिस को अलर्ट किया गया है।

खबरें और भी हैं...