पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लखनऊ में आत्महत्या की कोशिश:मानसिक तौर पर बीमार युवती ने नदी में लगाई छलांग, चरवाहों ने कूदकर बचाया; तीनों युवकों को मिला पुरस्कार

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ की गोमती नदी में युवती ने लगाई छलांग।लेकिन उसे बचा लिया गया। - Dainik Bhaskar
लखनऊ की गोमती नदी में युवती ने लगाई छलांग।लेकिन उसे बचा लिया गया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थानाक्षेत्र के घुसकर गांव के पास एक युवती ने पुल से गोमती नदी में छलांग लगा दी। युवती को नदी में कूदते देख आसपास मौजूद चरवाहे युवक भी कूद गए। करीब आधे घण्टे बाद युवक उसे सकुशल बाहर निकाल लाये।

जानकारी के अनुसार, गांव वालों के मुताबिक रविवार सुबह घुसकर गांव के पास गोमती नदी के पुल पर बरुआ गांव की रहने वाली रूसी (18) घूम रही थी। देखते देखते अचानक उसने गोमती में छलांग लगा दी। यह देख राहगीरों ने शोर मचाया। शोर सुनकर पास ही में जानवरों को चरा रहे रामपाल रावत, अर्जुन यादव और शिवराम निषाद दौड़े और गोमती में छलांग लगाई।

युवती काशव सकुशल निकाला गया

तीनों ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवती को सकुशल नदी से निकाल लिया। इसी बीच पुलिस भी वहां पहुंच गयी। जानकारी पाकर पहुंचे रूसी के पिता राम सनेही रावत और अन्य परिजनों ने बताया कि युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह घर से निकलने पर कई बार रास्ता भूल जाती है। वहीं, इंस्पेक्टर ने युवती को सकुशल नदी से निकालने वाले तीनों युवकों को 500 रुपये पुरस्कार दिया।

खबरें और भी हैं...