पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में अधेड़ की हत्या:खेत में मिला लापता व्यक्ति का शव, शरीर पर है चोटों के निशान; केमिकल डालकर पहचान मिटाने का किया गया प्रयास

सीतापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में अधेड़ की हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका शव। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में अधेड़ की हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका शव।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक अधेड़ शख्स की हत्या करके उसे गन्ने के खेत में फेंक दिया गया है। वह अपने एक साथी के साथ घर से निकला था और उसके बाद लापता हो गया। घरवालें उसकी तलाश कर रहे थे। उन्हें एक खेत में उसकी लाश पड़ी मिली। उसके शरीर पर चोट के कई निशान मिले है। साथ ही उस पर केमिकल डालकर उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की गई है। परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे है लेकिन थाने में अब तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

गन्ने के खेत में मिला शव

मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का है। यहां बुधवार की सुबह जगना गांव निवासी रामपाल (45) की लाश गांव के बाहर गन्ने के खेत में मिला। उसके कपड़े भी उसकी लाश से थोड़ी दूरी पर मिले है। उसके बेटे ने बताया कि वह सोमवार की शाम गांव के रहने वाले रामगिरि के साथ घर से निकले थे। उसके बाद रामगिरि तो वापस आ गए लेकिन उसके पिता नहीं आए। जिसके बाद वह लोग उसकी तलाश करने निकले। सुबह तक भी उसका पता नहीं चला और दोपहर में उसकी लाश मिली। उसके शरीर पर चोट के निशान है और केमिकल डालकर उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की गई है।

पुलिस को अब तक नहीं दी गई तहरीर

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक परिजनों ने मामले की तहरीर नहीं दी है। सूचना के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे है। उसी आधार पर छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...