BJP का मिशन UP:जातियों को जोड़ने के लिए सामाजिक संपर्क अभियान चलेगा, CM योगी आज लखनऊ में करेंगे पिछड़ा वर्ग सम्मेलन

लखनऊ3 महीने पहले

UP में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। सरकार और संगठन अलग-अलग कार्यक्रमों के जरिए जनता के बीच में जा रही है। समाज के हर वर्ग और जाति को जोड़ने के लिए आज यानी रविवार से सामाजिक संपर्क अभियान शुरू करने जा रही है। पार्टी के फ्रंटल संगठन इस अभियान के तहत सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन करेंगे।

इस सम्मेलन का मकसद एक तरफ उस समाज विशेष को पार्टी से जोड़ने का है, तो दूसरी मोदी और योगी सरकार के कामों और योजनाओं के बारे में बताना है। पार्टी इस अभियान में सबका साथ-सबका विकास-सबके विश्वास व सबके प्रयास से आत्मनिर्भर भारत का मंत्र लेकर जन-जन से जुड़ेंगे।

CM योगी आज करेंगें भाजपा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

इस अभियान के तहत आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे। यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे लखनऊ के पंचायत भवन शुरू होगा। इस कार्यक्रम में कुम्हार और प्रजापति वर्ग के सभी बड़े नेता शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार व संगठन में पिछड़े वर्ग को मिली भागीदारी के साथ सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे।

भाजपा 15 दिनों में 27 सम्मेलन करेगी

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

पार्टी 17 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक 27 सम्मेलन आयोजित करेगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा दिनेश शर्मा सहित केन्द्रीय मंत्री व पार्टी के वरिष्ठ नेता सम्मेलनों के माध्यम से संवाद करेंगे।

सम्मेलन में होगी गांव-गरीब की बात

भाजपा की प्रदेश महामंत्री एवं अभियान प्रभारी प्रियंका सिंह रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों के माध्यम से गांव, गरीब, किसान की उन्नति की बात होगी। मोदी सरकार ने देश को कैसे आर्थिक और सामरिक सम्पन्नता दिलाई। योगी सरकार ने भयमुक्त उत्तर प्रदेश बनाया। सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी जाएगी।