पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रयागराज में हत्या:मोबाइल शॉप संचालक की पत्नी की घर में गोली लगने से मौत; सुसाइड बता रहे परिजन, 13 साल पहले हुई थी शादी

प्रयागराज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के प्रयागराज में हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अधिकारी। - Dainik Bhaskar
यूपी के प्रयागराज में हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अधिकारी।
  • फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम ने की जांच, घटनास्थल से 32 बोर की अवैध पिस्टल व कारतूस बरामद

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर में मंगलवार दोपहर में एक मोबाइल दुकानदार की पत्नी की घर के अंदर संदिग्ध हालत में होली लगने से मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड बुलाकर जाच कराई। मौके से एक .32 बोर की अवैध पिस्टल मिली है। जिसे पुलिस ने भव को कब्जे में ले लिया है। मायके वालों के आने के बाद शव का पंचायतनामा करके पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पुराने शहर के मुट्ठीगंज थानाअंतरर्गत छोटा चौराहे के समीप रहने वाले जीतू शर्मा उर्फ तरुण की मोहल्ले में मोबाइल की दुकान है। जीतू उर्फ तरुण की शादी करीब 13 साल पहले नितिका शर्मा (35) के साथ हुई थी। घरवालों की माने तो मंगलवार की दोपहर में जीतू शर्मा अपनी मोबाइल की दुकान पर था।

कमरे से फायरिंग की आवाज सुनकर भागे लोग

घर पर उसकी पत्नी निकिता शर्मा व अन्य लोग थे। नीतिका अपने कमरे में थी, तभी लोगों ने अचानक उसके कमरे से फायरिंग की आवाज सुनी। घरवाले भागकर कमरे में पहुंचे तो देखा कि नीतिका खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। पता चलने पर जीतू शर्मा भी भागकर पहुंचा और आनन-फानन उसे एसआरएन अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होने पर सीओ बैहराना और मुट्ठीगंज कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। नीतिका के कमरे में पिस्टल और कारतूस कहा से आया इसका भी पता लगाया जा रहा है।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया किं प्रथम दृष्टया आत्महत्या की बात सामने आ रही है। घरेलू कलह बताई जा रही है। लेकिन पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। क्योकि जीतू शर्मा आपराधिक प्रवृत्ति का है। वह हत्या के जुर्म में जेल भी जा चुका है। उस पर अन्य आपराधिक मामले भी पंजीकृत है। मायके वालों ने अभी कोई लिखित अथवा मौखिक आरोप नही लगाया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें