पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में संपत्ति के लिए हत्या:बुजुर्ग पिता का पेड़ से लटकता मिला शव, संपत्ति के लिए पत्नी और तीन बेटों पर लगा हत्या का आरोप; जांच में जुटी पुलिस

सीतापुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इंस्पेक्टर तालगांव करण सिंह का कहना है कि परिजनों ने दूसरी पत्नी और तीन बेटों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई की जाएगी। - Dainik Bhaskar
इंस्पेक्टर तालगांव करण सिंह का कहना है कि परिजनों ने दूसरी पत्नी और तीन बेटों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर शव लटकाये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर शव लटकाये जाने का आरोप उसकी पत्नी और बेटों पर ही लगा है। परिजनों का आरोप है कि संपत्ति के लालच में बुजुर्ग की दूसरी पत्नी और बेटों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पत्नी और बेटों पर हत्या का आरोप

घटना सीतापुर के तालगांव थाना इलाके की है। यहां के ग्राम सिंकदरा निवासी 60 वर्षीय अली हसन का शव आज गांव के बाहर पेड़ से लटकता हुआ मिला। परिजनों का कहना है कि अली हसन की पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी। जिससे उसे तीन लड़कियां और एक लड़का था। मिली जानकारी के मुताबिक, पहली पत्नी की मौत के बाद अली हसन ने दूसरी शादी अमीना नामक युवती से कर ली। उसके तीन लड़के और तीन लड़कियां है। मृतक के भाई का आरोप है कि दूसरी पत्नी अमीना पहली पत्नी के बच्चों को जमीन जायदाद में हिस्सा नही देना चाहती थी। उसके बेटे भी इसके खिलाफ थे। जिसके चलते ही बाप और बेटों में आये दिन विवाद हुआ करता था।

संपत्ति के लिए पिता का कत्ल

परिजनों के मुताबिक, आज सुबह जब अली हसन खेत के लिए घर से निकला तो वापस नही लौटा और उसका शव गांव के बाहर पेड़ से लटकता हुआ मिला। परिजनों का कहना है कि अली हसन के पैर घुटनों तक जमीन में लगे थे। इससे यह पता चलता है कि उसकी हत्या कर शव लटकाया गया हैं। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर तालगांव करण सिंह का कहना है कि परिजनों ने दूसरी पत्नी और तीन बेटों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...