• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • National Hearald Case Deputy CM Said If You Are Being Called For Questioning, Then Don't Go Politics, Everything Is Normal In The Eyes Of Law

राहुल-सोनिया को ED के नोटिस पर वार-पलटवार:डिप्टी सीएम बोले- पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है, जाइए सियासत मत करिए

लखनऊ4 महीने पहले
लखनऊ स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

सोनिया-राहुल गांधी को भेजी गई ईडी की नोटिस पर सियासत तेज हो गई है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस सोनिया राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा नेशनल हेराल्ड केस के मामले में अगर नोटिस ईडी ने दी है, तो उसका जवाब देने जाया जाए। न कि सियासत करने के लिए बयानबाजी की जाए।

कोई भी किसी भी पद पर रहे, कानून सबके लिए सामान्य है। गांधी परिवार को कोई विशेष छूट नहीं है। अगर गांधी परिवार भी भ्रष्टाचार करेगा, तो अपराध करेगा तो बच नहीं पाएगा।

कांग्रेस पर केशव ने कसा तंज- राजा कहे तो रात, राजा कहे तो सुबह

केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा राजा कहे रात, मंत्री कहे रात, यह सुबह सुबह की बात है। केशव ने कहा इसका तात्पर्य कांग्रेस पार्टी से है। इस समय कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष सोनिया गांधी बेल पर जेल से बाहर हैं। ईडी की बार-बार नोटिस के बावजूद वह उसके समक्ष पेश नहीं हो रही हैं।

बड़े-बड़े भ्रष्टाचार के गंभीर मुद्दे को तूल देने का काम किया जा रहा है। सोनिया राहुल के नाम पर 38%, 38% और 76 % शेयर हैं। उस पर देश जानना चाहता है कि कांग्रेस देश को क्या बताती है।

कांग्रेस पार्टी चोरी ऊपर से सीना जोरी जैसा व्यवहार कर रही

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चोरी ऊपर से सीना जोरी जैसा व्यवहार कर रही है। कांग्रेस ने पहले भी ऐसा व्यवहार किया है। आपातकाल की जो पीड़ा हम लोगों ने सही है, वह बहुत ही दर्दनाक थी। पार्टी का हमेशा से यही रवैया है। जब भी खुद के ऊपर पर कोई मुसीबत आए, तो उसको राजनीतिक रूप दे दिया जाए।

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस ने देश को देश की जनता को सभी को धोखा दिया। हम मांग करते हैं कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी ईडी के सामने पेश हों और जवाब दें।