पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में नवनिर्वाचित प्रधान के घर पर हमला:चुनावी रंजिश में विपक्षियों ने घर में घुस कर महिलाओं और बच्चों को लाठी-डंडो से पीटा, आधा दर्जन घायल

23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना में साक्षी सिंह, कविता सिंह, अनुज सिंह, रंग बहादुर सिंह, चंद्रभान सिंह और उमा सिंह को चोटें आई हैं। - Dainik Bhaskar
घटना में साक्षी सिंह, कविता सिंह, अनुज सिंह, रंग बहादुर सिंह, चंद्रभान सिंह और उमा सिंह को चोटें आई हैं।

सुल्तानपुर में कुड़वार थाना क्षेत्र के रवनिया गांव में दबंगों ने नवनिर्वाचित प्रधान के घर धावा बोला। दबंगों ने धारदार हथियार और लाठी-डंडों से नवनिर्वाचित प्रधान के घर के आधा दर्जन सदस्यों को मारकर लहूलुहान कर दिया। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। इस मामले में नवनिर्वाचित प्रधान ने नामजद तहरीर थाने पर दी है।

कुड़वार थाना क्षेत्र के रवनिया गांव की घटना

नवनिर्वाचित प्रधान दीप नरायण सिंह के घर में ये घटना रविवार देर रात घटित हुई। आरोप है कि गांव के ही राजेश कश्यप, सुरेश कश्यप, उमेश कुमार, विवेक कुमार, सुमन, संतोष कुमार और अज्ञात लोग कुल्हाड़ी, अवैध तमंचा और लाठी-डंडे लेकर उनके घर में घुस आए और घर में मौजूद महिलाओं और बच्चों को मारापीट कर लहूलुहान कर डाला। चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोगों ने आकर परिवार वालों की जान बचाई।

पंचायत चुनाव की रंजिश में हुआ हमला

बताते हैं कि पंचायत चुनाव के दौरान पक्ष आमने सामने थे। दीप नारायण भारी मतों से जीत कर प्रधान चुने गए लेकिन यह बात विपक्ष के लोगों को हजम नहीं हुई तो उन्होंने अपने साथियों समेत नवनिर्वाचित प्रधान के घर पर हमला कर दिया।

कार्रवाई में जुटी है पुलिस

सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुड़वार लाया गया जहां से चिकित्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां घायलों का इलाज किया जा रहा है जिसमें दो की हालत नाजुक है। घटना में साक्षी सिंह, कविता सिंह, अनुज सिंह, रंग बहादुर सिंह, चंद्रभान सिंह और उमा सिंह को चोटें आई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है, पीड़ित से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।