लखनऊ...नशे में धुत युवती ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा:सिगरेट न देने पर दुकानदार से की गाली-गलौज, विरोध करने पर की हाथापाई

लखनऊ6 महीने पहले
हंगामा करने वाले युवती की फोटो।

लखनऊ में नशे में धुत एक युवती ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। उसने लोगों के साथ गाली गलौज की। लोगों ने उसका विरोध किया तो उसने हाथापाई भी की। उसके साथ दो युवक भी थे। मामला बढ़ता देख युवती उनके साथ भागने लगी। रात में काफी देर तक हंगामा चलता रहा। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद उसे शेयर कर दिया। गुरुवार को हंगामे का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है।

सिगरेट न देने पर दुकानदार से की थी गाली गलौज

बीच सड़क पर हंगामा करती युवती।
बीच सड़क पर हंगामा करती युवती।

चिनहट इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि देवा रोड स्थित एक गुमटी में युवती ने अपने साथियों के साथ पान-मसाला व सिगरेट आदि खरीद रही थी। इसी दौरान दुकानदार से किसी बात को लेकर गाली गलौज करने लगी। विरोध पर दुकान का सारा सामान पलट दिया। लोगों ने विरोध किया तो साथियों के साथ बाइक पर भागने की कोशिश की। राहगीरों के पकड़ने पर अभद्रता करने लगे। इस दौरान कुछ राहगीरों ने भी उसके साथ धक्का मुक्की की। वीडियो के आधार पर युवती व उसके साथ हाथापाई करने वालों के विषय में जानकारी की जा रही है।

ट्वीट से हुई घटना की जानकारी, किसी ने नहीं की शिकायत

लोगों ने वीडियो को ट्वीट कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की।
लोगों ने वीडियो को ट्वीट कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

31 दिसंबर की रात की है घटना
चिनहट पुलिस के मुताबिक गुरुवार देर रात एक ट्वीट के माध्यम से घटना की जानकारी हुई है। सुबह घटना के विषय में जानकारी जुटाने पर पता चला कि पूरी घटना 31 दिसंबर की रात की है। जिसमें नशे में होने के चलते लड़की ने बीच सड़क जमकर हंगामा किया था। घटना स्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। पान मसाला दुकानदार ने भी कोई शिकायत करने से इंकार कर दिया। जांच व साक्ष्य के आधार पर जल्द ही लड़की व उससे अभद्रता करने वालों का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...