लखनऊ...युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत:झाड़ियों में औंधे मुंह पड़ा मिला, पेट में चाकू लगा था, पुलिस बोली- 5 माह पहले हाथ की नस काटी थी, ये सुसाइड का केस

लखनऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर जांच करती पुलिस। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है। - Dainik Bhaskar
मौके पर जांच करती पुलिस। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है।

लखनऊ के गुडम्बा थाना क्षेत्र में छुइयापुरवा चौराहे के पास झोपड़पट्टी में रहने वाले एक युवक की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके पेट में चाकू लगा था। काफी देर तक इलाज न मिलने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस के कहना है कि युवक ने करीब 5 महीने पहले अपने हाथ की नस काट ली थी। आशंका है कि इस बार भी उसने खुद चाकू मार लिया होगा।

बाराबंकी के रामनगर निवासी कल्लू सोनी (35) छुइयापुरवा की झोपड़पट्टी में पत्नी निशा, 3 साल की बेटी इशू और 10 साल के बेटे प्रिंस के साथ रहता था। वह गैस चूल्हे की रिपेयरिंग का काम करता था। शराब के नशे में हर रोज पत्नी से विवाद करता था। इसकी वजह से करीब 2 महीने से पत्नी बच्चों को लेकर पहाड़पुर स्थित मायके में रह रही थी।

पेट के बल लहूलुहान पड़ा मिला

शनिवार सुबह आसपास के लोगों ने कल्लू की झोपड़ी में झांक कर देखा तो वह तख्त पर पेट के बल पड़ा हुआ था। पेट से काफी खून बह रहा रहा। लोगों की सूचना पर पहुँची पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुँची तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इंस्पेक्टर गुडम्बा असरफ ने बताया कि करीब 5 महीने पहले भी कल्लू ने अपने हाथ की नस काट ली थी। पुलिस आशंका जता रही है कि पत्नी के मायके से न आने की वजह से अवसादग्रस्त कल्लू ने आत्महत्या कर ली है। इंस्पेक्टर का कहना है अभी मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...