भाजपा विधायक बने गूलर का फूल, दर्ज हुई FIR:लखनऊ के बीकेटी से भाजपा विधायक अविनाश त्रिवेदी के गायब होने की खबर फैला रहे कांग्रेसी नेताओं पर पुलिस ने दर्ज किया केस

लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीकेटी विधायक हुए छू मंतर बने गूलर का फूल, ऐसे स्लोगन के साथ लखनऊ के बीकेटी विधानसभा से भाजपा विधायक के लापता होने की खबर इलाके की सुर्खियों में है। अखबारों में इसका पम्पलेट लोगों के घर पहुँच रह रहा है और हर तरफ दीवारों पर पोस्टर चिपकाए गए हैं। इसमे लिखा गया है कि भाजपाइयों का कहना है कि चुनावी मौसम में विधायक की छवि खराब करने के लिए कांग्रेसी नेताओं ने यह पोस्टर लगाए हैं।

विधायक के प्रतिनिधि दिनेश कुमार लोधी की तहरीर पर तीन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ बीकेटी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसमे लल्लन कुमार, रवि सिंह और पिंटू यादव को आरोपी बनाया गया है। विधायक प्रतिनिधि ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अविनाश त्रिवेदी हमेशा जनता के बीच रहते हैं। बावजूद इसके कांग्रेसियों ने उन्हें बदनाम करने की साजिश रची है। ऐसा करने के पीछे क्षेत्र में सौहार्द बिगड़कर बवाल करवाना उनका मकसद है।

अखबारों में पम्पलेट डालकर किया गया प्रचार

दिनेश कुमार लोधी ने पुलिस को बताया कि आरोपी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुबह एयरफोर्स स्टेशन के पास स्थित सेंटर पर अखबारों में भाजपा विधायक के लापता होने के पम्पलेट डालकर लोगों के घरों तक पहुचाये। पम्पलेट डालते हुए तीनो की वीडियो भी मौजूद है। इन्हें ही दीवारों पर पोस्टर चिपकाते भी देखा गया है। बीकेटी पुलिस का कहना है कि FIR दर्ज कर ली गयी है। मामले की गम्भीरता से जांच की जा रही है।

सोशल मीडिया पर दोनों पक्ष में शुरू हुई तकरार

विधायक के लापता होने के पोस्टर मामले में एक तरफ पुलिस जांच कर रही है, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर जुबानी जंग शुरू हो गयी है। भाजपा कार्यकर्ता विरोधियों की साजिश बताकर पलटवार कर रहे हैं तो कांग्रेसी विधायक हैं कहाँ यह पूछ रहे हैं। इलाके के लोगों के कहना है की पोस्टर मामले में किसी स्थानीय की कोई भूमिका नही है। पुलिस उन्ही पर कार्रवाई करे जो इसमे शामिल हों।

खबरें और भी हैं...