लखनऊ...दूसरे का गाड़ी नंबर लगा सिग्नल तोड़ने वाली युवती गिरफ्तार:पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई, दो साल से कर रही थी अपनी स्कूटी में प्रयोग

लखनऊ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवती साफिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवती साफिया।

लखनऊ के ठाकुरगंज पुलिस ने दो साल से अपनी स्कूटी पर फर्जी नंबर लगाकर ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने वाली युवती को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई एक युवती की शिकायत पर की। जिसकी स्कूटी का नंबर लिख कर आरोपी युवती दो सालों से सड़कों पर फर्राटा भर रही थी।

पीड़िता के पिता ने यातायात निदेशालय में की थी शिकायत, थाने पर दर्ज कराई थी एफआईआर
इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद्र ने बताया कि बालागंज में रहने वाली एक छात्रा विदिशा के पिता ने यातायात निदेशालय में शिकायत की थी कि कोई उनकी बेटी की स्कूटी का नंबर अपनी जूपिटर गाड़ी पर प्रयोग कर रहा है। जिसका जून 2020 से लगातार चालान उनके रजिस्टर्ड मोबाइल पर आ रहा है। पहले उन्हें इसके पीछे अपनी बेटी की लापरवाही लगी, लेकिन बेटी के लगातार इंकार करने पर पड़ताल की तो धोखाधड़ी की बात सामने आई। इस पर पीड़िता ने थाने पर भी शिकायत दर्ज कराई थी। मंगलवार शाम को बालागंज चौराहे के पास वाहन चैकिंग के दौरान जूपिटर गाड़ी संग आरोपी युवती को पकड़ लिया गया। जिस पर पीड़िता की स्कूटी का नंबर प्रयोग हो रहा था। पूछताछ में युवती ने अपना नाम ठाकुरगंज हुसैनाबाद निवासी साफिया उर्फ अलीशा बताया। जांच में सामने आया है कि आरोपी युवती का चाल-चलन ठीक नहीं है। घर वालों व पुलिस से बचने के लिए फर्जी नंबर का प्रयोग कर रही थी। जिसको उसने भी पुलिस पूछताछ में कबूल किया है। युवती के विषय में और जानकारी एकत्र की जा रही है।

खबरें और भी हैं...