प्रियंका बोली - पीएम-गृहमंत्री की रैलियों के लिए सरकारी बसें:लॉकडाउन में लाखों श्रमिक बहन-भाई पैदल चलकर यूपी लौटे, तब बसें उपलब्ध नहीं कराई

लखनऊ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रियंका ने कहा कि, पीएम और गृहमंत्री की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रही है। - Dainik Bhaskar
प्रियंका ने कहा कि, पीएम और गृहमंत्री की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रही है।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के उद्घाटन में यूपी परिवहन निगम की लगाई गई 2 हजार बसों की वजह से जनता परेशान हो रही है। कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा की जब लाखों श्रमिक बहन-भाई पैदल चल कर यूपी लौट रहे थे, तब बसें उपलब्ध न कराई गई। जनता की गाढ़ी कमाई से चेहरा बचाने की कवायद की जा रही है। पीएम और गृहमंत्री की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रही है। गांव-गांव में भाजपा के प्रति गहरी नाराजगी है। भाजपा की जुमलों की दुकान फीके पकवान वाली राजनीति को बच्चा-बच्चा समझ चुका है।

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पोस्ट करके सरकार को घेरा

दूसरा पोस्ट

2000 बसें की वजह से यूपी के कई शहरों में हो रही दिक्कत
सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को लेकर यूपी परिवहन निगम की रोडवेज की करीब 2000 हजार बसें लगाई गई है। इसके बाद बीतें दो दिनों से लखनऊ, प्रयागराज, प्रयागराज, सुल्तानपुर, बाराबंकी समेत पूर्वांचल जाने वाले यात्रियों को दिक्कत का सामना कर पड़ रहा है।

बीते रविवार को राजधानी लखनऊ एडीए की परीक्षा देने आए हजारों युवकों ने चारबाग बस स्टेशन पर हंगामा किया। सैकड़ों युवकों को पूरी रात चारबाग बस स्टेशन पर गुजारना पड़ा। वहीं प्रयागराज रीजन की 170 बसों को वहां भेज दिए जाने की वजह से सोमवार को सिविल लाइंस, जीरो रोड बस स्टेशन पर यात्रियों को खासी परेशानी हुई। सबसे ज्यादा दिक्कत कानपुर, फैजाबाद रूट के यात्रियों को हुई। बसों की कमी की वजह से आज वाराणसी, गोरखपुर, लखनऊ रूट पर जाने वाली बसों में भी खूब भीड़ गई। इस दौरान दिन में बसों की कमी को लेकर यात्रियों ने भी खूब शोर शराबा किया।

खबरें और भी हैं...