लखनऊ में करोड़ों रुपए की जालसाज महिला गिरफ्तार:आर सन्स इन्फ्रालैण्ड डेवलपर्स के डायरेक्टर अंकुर श्रीवास्तव की पत्नी पहुँची सलाखों के पीछे

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लखनऊ में रियल एस्टेट की आड़ में चल रहे फ्राड के खिलाफ पुलिस के अभियान में बुधवार को एक महिला जालसाज फ़स गयी। सस्ती जमीन के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपये ठग चुके आर सन्स इन्फ्रालैण्ड डेवलपर्स के डायरेक्टर अंकुर श्रीवास्तव की पत्नी शिखा को गोमतीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गोमतीनगर इंस्पेक्टर केशव तिवारी ने बताया कि शिखा श्रीवास्तव अपने पति अंकुर श्रीवास्तव के साथ मिलकर आर सन्स कम्पनी के जरिये जमीन देने के नाम पर लोगों से करोड़ो रूपये की ठगी की है। यह कम्पनी लोगों को सस्ते दर पर प्लाट देने का झांसा देकर निवेश कराती थी। रुपये हड़पने के बाद यह लोग फरार हो गए थे। शिखा पर 25000 रुपये का इनाम रखा गया था। बुधवार को इसे गोमतीनगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

रिटायर्ड आईएएस के घर से 50 लाख की चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

गोमतीनगर के विशालखण्ड निवासी रिटायर्ड आईएएस अजय कुमार के घर से हुई 50 लाख रुपये की चोरी का मास्टरमाइंड बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर गोमतीनगर केशव तिवारी ने बताया कि 22 अक्टूबर को हुई वारदात में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पकड़ा गया आरोपी हरदोई निवासी बाबूराम अजय जोशी का पुराना और वफादार नौकर था। इसी के इशारे पर बाकी नौकरों ने कीमती जेवर और अन्य सामान चोरी किये थे।

खबरें और भी हैं...