पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोनावायरस:रायबरेली में पत्नी के लिए दवा लेने निकले युवक से डीएम ने कहा- आजकल सबकी बीवियां प्रेग्नेंट होती जा रही हैं, पहले पर्चा दिखाओ

रायबरेली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में युवक को फटकार लगतींं डीएम।
  • रायबरेली की डीएम शुभ्रा सक्सेना ने बाइक सवार युवकों को रोककर किया सवाल, पीछे बैठे युवक को भी लगाई फटकार
  • उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 42 तक पहुंच गई है, सरकार संक्रमण रोकने की कोशिश में जुटी है

रायबरेली.  उत्तर प्रदेश में कोरोनवायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। इससे बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। इस बीच गुरुवार को रायबरेली में दो युवक बाइक से जा रहे थे। डीएम ने पूछा बिना वजह कहां जा रहे हो तो एक ने कहा पत्नी गर्भवती है उसे दवा लेने जा रहा हूं। इस पर डीएम ने कहा कि सबकी बीवियां प्रेग्नेंट होती जा रही हैं। चलो पहले पर्चा दिखाओ, नहीं तो जेल भेजा जाएगा।
युवक ने मोबाइल पर दवा का पर्चा डीएम को दिखाया। इसके बाद उनका पारा बाइक पर पीछे बैठे युवक पर गर्म हो गया। तुम किस लिए आए हो? तुमको जेल भेजते हैं, उतरो चलो। बहानेबाजी करके तफरी करने निकले हो। ये वाक्या लॉकडाउन के समय सदर कोतवाली के डिग्री कॉलेज चौराहे का है।

अब तक 42 मामलों की पुष्टी हो चुकी है
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। गुरुवार को चार नए केस सामने आए हैं। इनमें तीन नोएडा के और एक बागपत का रहने वाला है। अब यूपी में संक्रमितों की संख्या 42 हो गई है। केजीएमयू के अनुसार- नोएडा की रहने वाली 21 साल की युवती में कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। उसके माता-पिता पहले से ही कोरोना संक्रमित हैं, जिनका इलाज चल रहा हैं। लक्षणों के आधार पर युवती को आइसोलेट करके उसकी जांच कराई गई थी। वहीं, एक अन्य 33 साल की महिला व 39 साल के पुरुष में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। तीनों का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा है। इन सभी का सैंपल लखनऊ के किंग जॉज मेडिकल यूनिवर्सिटी में जांच के लिए आया था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें