• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Sanjay Nishad Meets JP Nadda. For The First Time After The Alliance, Discussion On Seat Sharing, CM Yogi And Sunil Bansal Were Also Present.

गोरखपुर में संजय निषाद ने की जेपी नड्डा से मुलाकात:गठबंधन के बाद पहली बार सीटों के बंटवारे पर चर्चा, सीएम योगी और सुनील बंसल भी रहे मौजूद

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो दिन के यूपी दौरे पर पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गोरखपुर में थे। दो क्षेत्रों के प्रभारी बनाए जाने के बाद नड्डा ने गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को संबोधित किया। देर शाम नड्डा गोरखपुर सर्किट हाउस पहुंचे। जहां निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार निषाद ने जेपी नड्डा से मुलाकात की।

इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल भी मौजूद थे। इस बैठक में सीट दोनों पार्टियों के बीच सीटो के बंटवारे को लेकर चर्चा हुई।

गठबंधन के बाद पहली बार सीटों के बंटवारे पर चर्चा

सरकार ने संजय निषाद को उत्तर प्रदेश पुलिस की Y श्रेणी सुरक्षा दी है। जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद संजय निषाद ने कहा कि निषाद पार्टी का भाजपा से गठबंधन हो चुका है। दोनों दल के नेताओं के बीच गठबंधन के बाद पहली बार सीटों को लेकर बात हुई। संजय निषाद का कहना है कि 'दोनों पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व ने आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लक्ष्य और सीट बंटवारे को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।' दोनों दल यूपी विधानसभा चुनाव मे साथ मिलकर लड़ेंगे।

निषाद राज के किले पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल हो सकते है PM

संजय निषाद ने बताया कि निषाद राज के किले श्रृंगवेरपुर धाम पर भव्य और विशाल कार्यक्रम आयोजित होगा। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह शामिल हो सकते है। इस दौरान प्रभु श्री राम और निषाद राज के गले लगी हुई भव्य मूर्ति का किले पर अनावरण किया जाएगा।

मछुआ आरक्षण को लेकर नड्डा से चर्चा

संजय निषाद का दावा है कि मछुआ आरक्षण को लेकर भी सार्थक बातचीत हुई है, नड्डा ने आश्वस्त किया है कि संवैधानिक रूप से मछुआ आरक्षण को लागू किया जाना है। इसकी जिम्मेदारी प्रमुख सचिव एसपी गोयल और उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को दिया गया है।