युवती ने युवक पर ब्लेड से किया हमला:लखनऊ के जॉगर्स पार्क में पति को युवक ने पीटा था, खुद का हाथ भी काटा

लखनऊ5 महीने पहले

लखनऊ के दुबग्गा थाना स्थित जॉगर्स पार्क के पास एक युवती ने एक युवक पर ब्लेड से हमला बोल दिया। युवक उसके पति के साथ मारपीट कर रहा था। पुलिस के आने पर खुद को फंसता देख अपने हाथ पर भी ब्लेड मार कर लहूलुहान कर लिया और पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया। महिला के हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सामने आया है।

जॉगर्स पार्क के सामने महिला की है चाय की दुकान, शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद
दुबग्गा पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर बाद को जॉगर्स पार्क के सामने मारपीट की सूचना आई थी। जहां चाय की दुकान चलाने वाली सुनीता सक्सेना और उसके पति छोटू का आरोप है कि पास के शराब के ठेके से छंदोइया निवासी राजा आया और शराब पाने लगा। छोटू के मना करने पर मारपीट शुरू कर दी। इस पर छोटू की पत्नी सुनीता भी पहुंच गई। सुनीता ने पति को पिटता देख राजा पर ब्लेड से हमला बोल दिया। इससे राजा का हाथ लहूलुहान हो गया। हंगामे की सूचना पर थाने के सिपाही पहुंचे। इस दौरान उसने खुद को भी ब्लेड मारकर घायल कर लिया।

बीच सड़क ब्लेड से हमला करने वाली महिला खुद पर हमला करने की बात कह पुलिस को अपनी चोट दिखाते हुए।
बीच सड़क ब्लेड से हमला करने वाली महिला खुद पर हमला करने की बात कह पुलिस को अपनी चोट दिखाते हुए।

समझौता होने से पहले वीडियो हुआ वायरल, दोनों पक्षों का कराया गया मेडिकल
पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद दोनों पक्षों को दुबग्गा पुलिस थाने ले गई। जहां दोनों जेल जाने की बात पर समझौता करने को राजी हो गए। देर शाम वीडियो वायरल हो गया। थाना पुलिस ने दोनों पक्षों से तहरीर लेकर मामला दर्ज कर लिया। उसके दोनों पक्षों का मेडिकल कराया गया। पुलिस के मुताबिक मेडिकल के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।