• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Shohde Tried To Burn The Girl By Pouring Kerosene Oil, If The Lighter Did Not Burn, She Had Several Stabs On Her Stomach And Throat With A Knife.

गोंडा में युवती को जिंदा जलाने की कोशिश:मनचले ने लड़की पर मिट्टी का तेल डाला, लाइटर नहीं जला तो चाकू से हमला किया, 3 उंगलियां काटीं; हालत गंभीर

गोंडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी ने लड़की के गले पर ही नहीं बल्कि उसके पेट पर भी कई वार किए। इसके बाद उसके हाथ की उंगलियां काट दी। - Dainik Bhaskar
आरोपी ने लड़की के गले पर ही नहीं बल्कि उसके पेट पर भी कई वार किए। इसके बाद उसके हाथ की उंगलियां काट दी।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक दिल झकझोरने वाली घटना सामने आई है। मनचले ने एक लड़की को दिनदहाड़े जिंदा जलाने की कोशिश की, लेकिन लाइटर नहीं जला। इससे लड़की तो बच गई लेकिन इसके बाद मनचले ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और उसकी तीन उंगलियां काट डालीं।

मामला गोंडा के थाना छपिया के गांव कुसमी का है। लड़की के बड़े पिता राजकुमार तिवारी ने बताया कि वह बाजार गए थे, तभी यह वाकया हुआ। घर से फोन आया कि गांव के विशाल यादव ने बेटी शिवानी पर हमला कर दिया है। उसने पहले मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया, लेकिन लाइटर न जल पाने के कारण असफल होने पर उसने चाकू से हमला कर दिया।

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज। लड़की की हालत नाजुक बताई जा रही है।
जिला अस्पताल में चल रहा इलाज। लड़की की हालत नाजुक बताई जा रही है।

दीवार फांदकर भागा आरोपी विशाल
आरोपी ने लड़की के गले पर ही नहीं बल्कि उसके पेट पर भी कई वार किए। इसके बाद उसके हाथ की उंगलियां भी काट ली। बड़ी बेटी शिवानी और शालिनी दोनों बाउंड्री वॉल के अंदर दरवाजा बंद कर बैठी थी। आरोपी दीवार फांदकर आया और घटना को अंजाम देने के बाद दीवार फांदकर भाग गया। लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुकदमा दर्ज, गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मनकापुर संजय तलवार ने बताया कि शनिवार दोपहर छपिया थाना क्षेत्र में एक लड़की को गांव के ही युवक ने हमला कर घायल कर दिया। स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। हालत स्थिर है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं।

खबरें और भी हैं...