• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Shooting Of Film Vikram Vedh In Lucknow, Saif Ali Khan Started Shooting, Hrithik Roshan Will Also Come, More Than Five Locations Of The City Will Be Seen In The Film UP Today News Updates

लखनऊ में 20 दिन तक शूट होगी विक्रम वेधा:सैफ अली खान ने शुरू की शूटिंग, ऋतिक रोशन भी आएंगे, शहर के पांच से ज्यादा लोकेशन फिल्म में नजर आएंगे

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ यूनिवर्सिटी में शूटिंग का सीन। - Dainik Bhaskar
लखनऊ यूनिवर्सिटी में शूटिंग का सीन।

अरे देखो सैफ है... नहीं यार कोई दूसरा स्टार होगा। सैफ लखनऊ में क्या करेगा ? अरे ... नहीं भाई सैफ ही है, हमारे कैंपस में उसकी फिल्म शूट हो रही है। सोमवार को लखनऊ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट कुछ ऐसी ही चर्चा करते हुए नजर आए। दरअसल, अभिनेता सैफ अली खान ने लखनऊ में अपनी फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक है। इसमें उनके साथ ऋतिक रोशन भी हैं। अगले करीब 20 दिनों तक फिल्म की शूटिंग लखनऊ के अलग-अलग लोकेशन पर होगी। फिलहाल रिवर फ्रंट और लखनऊ यूनिवर्सिटी में शूटिंग चल रही है।

गैंगस्टर बने हैं ऋतिक रोशन

यूनिट से जुड़े लोगों ने बताया कि फिल्म में सैफ अली खान इंस्पेक्टर की भूमिका में है। जबकि ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर बने हैं। विक्रम वेधा इसी नाम से साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। उस समय फिल्म में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। माधवन ने एक पुलिस वाले विक्रम का किरदार निभाया था, वहीं विजय गैंगस्टर वेधा बने थे। सैफ इससे पहले भी बुलेट राजा की शूटिंग लखनऊ में कर चुके हैं। इसमें भी लखनऊ यूनिवर्सिटी का सीन रहा है। यूपी की बात करें तो ओमकारा, बंटी- बबली-2 समेत कई फिल्म की शूटिंग यहां हुई है।

लखनऊ यूनिवर्सिटी के बाहर रविवार को शूटिंग की सीन।
लखनऊ यूनिवर्सिटी के बाहर रविवार को शूटिंग की सीन।

यहां होनी है अभी शूटिंग

बताया जा रहा है कि लखनऊ में फिल्म कूड़िया घाट, लॉमार्ट कॉलेज, इमामबाड़ा, पुराना लखनऊ समेत कई लोकेशन पर शूट होगी। हालांकि अभी कूड़िया घाट की अनुमति नहीं मिली है। नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि उनके पास यूनिट से जुड़े कुछ लोग आए थे, लेकिन अभी अनुमति नहीं है। इस संबंध में तेजी से काम चल रहा है। अभी तक होटल लेबुआ, शिव गढ़ पैलेस में फिल्म शूट हुई थी।

ऋतिक रोशन ने अभी 27 दिनों की शूटिंग अबु धाबी में खत्म की है।
ऋतिक रोशन ने अभी 27 दिनों की शूटिंग अबु धाबी में खत्म की है।

तीन-चार दिन बाद आएंगे ऋतिक
सैफ के साथ अगले कुछ दिन में ऋतिक रोशन भी शूटिंग ज्वाइन कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि वह तीन दिन बाद लखनऊ आएंगे। ऋतिक रोशन ने अभी 27 दिनों की शूटिंग अबु धाबी में खत्म की है। अभी तक उनके बॉडी डबल के माध्यम से फिल्म शूट हो रही थी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होगी। बड़े परदे में रिलीज होने वाली कुछ मेगा बजट फिल्मों में इसको शामिल किया गया है।

खबरें और भी हैं...