पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में गड्‌ढे में फंसी डीएम-एसपी की कार:साहब निकले थे विधायक संग बाढ़ ग्रस्त इलाके का दौरा करने, गड्‌ढे में फंसी कार तो पैदल निकले गांव से बाहर; आधे घंटे फंसी रही दोनों गाड़ियां

सीतापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी आरपी सिंह बाढ़ ग्रस्त इलाके के दौरे पर निकले थे। - Dainik Bhaskar
सीतापुर डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी आरपी सिंह बाढ़ ग्रस्त इलाके के दौरे पर निकले थे।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में डीएम और एसपी की गाड़ियां गड्‌ढे में फंस गई। दो अधिकारी बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा करने निकले थे, लेकिन उनकी गाड़ियां फंस गई। थोड़ी देर बाद गांव वालों की सहायता से गाड़ियां बाहर निकली। इसके बाद डीएम-एसपी आगे बढ़े।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जिले के डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी आरपी सिंह बाढ़ ग्रस्त इलाके के दौरे पर निकले थे। इस दौरान बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी भी अधिकारियों के साथ मौजूद थे। जिले के रामपुर मथुरा इलाके के गांव अखरी के पास उनकी गाड़ियां बीच सड़क कीचड़ भरे गड्‌ढे में फंस गई। ड्राइवर ने बहुत जोर लगाया कि गाड़ी आगे बढ़ जाए पर बात नहीं बनी। फिर ड्राइवर ने नीचे उतर देखा, तो सड़क पर एक बड़ा से दलदल नुमा गड्‌ढा था, जिसमें गाड़ी का पहिया बुरी तरह फंस गया था। इसके बाद तो उनके हाथ-पांव फूल गए। जल्द ही उन्होंने सहायता मांगी। लेकिन जब तक सहायता मिलती गांव वालों मदद को आगे आ गए। फिर बड़ी मशक्कत से गांव वालों ने दोनों गाड़ियों को बाहर निकलवाया।

पानी छेड़ने से गांजरी इलाके में बाढ़ का खतरा

बारिश में बैराज से छोड़े जा रहे पानी की वजह से गांजरी इलाकों मं बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। यह इलाका कभी भी बाढ़ की चपेट में आ सकता है। इसी इलाके का दौरा करने डीएम-एसपी निकले थे। वापस लौटते समय उनकी गाड़ियां फंस गई थीं।

गाड़ी छोड़ विधायक संग अधिकारी पैदल निकले

काफी देर इंतजार करने के बाद एसडीएम महमूदाबाद ने स्थानीय लोगों से सहायता मांगी। स्थानीय लोगों की सहायता के बाद गाड़ी बाहर निकल सकी। लेकिन उससे पहले ही विधायक संग दोनों अधिकारी पैदल आगे बढ़ते हुए गांव से बाहर आ गए थे।

खबरें और भी हैं...