मां-बेटे का रिश्ता तार-तार:शाहजहांपुर में बेटे ने सोते समय मां के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जलाया, अस्पताल में दम तोड़ा

शाहजहांपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो शाहजहांपुर की है। बुजुर्ग महिला का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। लेकिन, उसकी मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
यह फोटो शाहजहांपुर की है। बुजुर्ग महिला का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। लेकिन, उसकी मौत हो गई।
  • जलालाबाद थाना क्षेत्र के नौसारा मोहल्ले का मामला
  • पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू किया

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बेटे ने अपनी मां को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। महिला की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मां और बेटे में मकान बंटवारे के लिए विवाद हुआ था। भाई ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। छोटे बेटे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।

यह पूरा मामला
यह मामला थाना जलालाबाद क्षेत्र की है। यहां मोहल्ला नौसारा निवासी 58 साल की रत्ना देवी का अपने बेटे आकाश गुप्ता से मकान बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को मकान के बंटवारे को लेकर मां और बेटे के बीच कुछ लोगों की मौजूदगी में पंचायत हुई। पंचायत में समझौता करा दिया गया। लेकिन बेटा अपनी ही मां से रंजिश मानने लगा। रविवार रात में पूरा परिवार सो रहा था। छोटे बेटे किशन गुप्ता ने बताया कि, रात में मौका पाते ही भाई आकाश ने मां के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। मां के शरीर में आग लगने के बाद चीखपुकार मचने लगी। घटना के बाद आरोपी बेटा मौके फरार हो गया था। परिवार और स्थानीय लोगों की मदद से मां को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां उनकी मौत हो गई।

एसपी ने कहा- केस दर्ज किया गया

एसएसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया ने बताया कि, बेटे और मां के बीच मकान बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते बेटे के ऊपर मां को जलाने का आरोप लगा है। तहरीर मिल गई है। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

खबरें और भी हैं...