पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

UP में 24 घंटे में 7 रिश्तों का हुआ खून:प्रतापगढ़ में बेटे ने मां की हत्या कर दी, लखनऊ में भतीजे ने चाची की, पोते ने दादी की… फिरोजाबाद में भाई ने भाई को मार डाला

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धड़कनें बढ़ाने वाली पहली खबर लखनऊ से है। यहां एक भतीजे ने अपनी चाची की हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर लटक गया। इसी लखनऊ में नशे के लिए पैसे देने से इंकार करने पर पोते ने अपनी दादी की हत्या कर दी। प्रतापगढ़ में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। फिरोजाबाद में भाई ने भाई की हत्या कर दी।

बुलंदशहर में एक भाई ने अपने बड़े भाई की प्रेमिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। रिश्तों पर खून के दाग की ये खबरें विचलित कर देने वाली हैं। लेकिन इन पर सिस्टम का वश नहीं है। ये तो इंसानों की शक्ल वाले हैवानों की करतूतें हैं। जानिए जानवर बनते इंसानों की करतूतें…

लखनऊ में 10 साल से जिस चाची के पास रहा, उन्हें ही मार डाला

राजधानी लखनऊ में चाची की गला दबाकर हत्या करने के बाद भतीजे ने भी फांसी लगा ली। हत्या की वजह अब तक साफ नहीं है लेकिन जिस भतीजे ने हत्या की, वो चाचा-चाची के बच्चों की देखरेख के लिए 10 साल से उनके पास ही रह रहा था।

नशे के लिए पैसे न देने पर दादी की हत्या कर दी

लखनऊ के सरोजिनी नगर में बुजुर्ग महिला की पोते ने गला दबाकर हत्या कर दी। पोता दादी से पैसे मांग रहा था, दादी ने पैसे देेने से इंकार कर दिया था।

प्रतापगढ़ में बेटे ने मां को इसलिए मार दिया क्योंकि उसने बेटे को टोक दिया

बेटे ने पहले खेत में काम कर रही मां पर खुरपी से वार किया, फिर लाठी से हमला कर बेबस मां की जान ले ली। खेत में काम के दौरान ही मां ने बेटे को किसी बात को लेकर टोका था।

बुलंदशहर में भाई की प्रेमिका को जिंदा जला दिया

बुलंदशहर में एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। युवक नहीं चाहता था कि उसका भाई उस युवती से संबंध रखे।

फिरोजाबाद में भाई ने भाई को गोली मार दी

बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को सिर्फ इसलिए गोली मारकर खुद जान दे दी, ताकि कर्जदार उसे परेशान न करें। बड़े भाई ने बेटे के इलाज के लिए 7 लाख रुपए कर्ज लिया था।

खबरें और भी हैं...