पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में पूर्व सपा विधायक ने दिया धरना:सपा उम्मीदवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव में पर्चा न मिलने पर भड़के सपाई, प्रशासन पर लगाया पक्षपात का आरोप

सीतापुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में ब्लॉक प्रमुख के दफ्तर के बाहर सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने दिया धरना। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में ब्लॉक प्रमुख के दफ्तर के बाहर सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने दिया धरना।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ब्लॉक प्रमुख के दफ्तर के गेट पर सपाईयों ने हंगामा किया। ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में सपा उम्मीदवार को पर्चा ना मिलने से सपा के पूर्व विधायक व कार्यकर्ता नाराज हो गए। उन्होनें प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए। बाद में पुलिस ने धरने पर बैठे पूर्व विधायक को जबरन उठाकर घर में नजरबंद कर दिया।

पूर्व सपा विधायक और नगर पालिक चेयरमैन ने दिया धरना

मामला खैराबाद का है। जहां आगामी ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर बुधवार को नामांकन पत्रों की खरीद की जा रही है। बीजेपी ने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। खैराबाद के लिए बीजेपी ने अजय विश्वकर्मा को उम्मीदवार घोषित किया। वहीं सपा ने विनोद चंद्र पांडेय को प्रत्याशी बनाया है। जब पूर्व सपा विधायक और वर्तमान नगर पालिका चैयरमैन राधेश्याम जायसवाल के साथ उम्मीदवार नामांकन पत्र लेने पहुंचे। तो दफ्तर में कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद नही था। इसी से नाराज होकर वह सभी दफ्तर के गेट पर धरना देने बैठ गए। सभी ने सरकार और प्रशासन विरोधी नारे भी लगाए।

पुलिस ने किया नजरबंद

मामले की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। उसने पूर्व विधायक को धरने से जबरन उठाकर घर में नजरबंद कर दिया। पूर्व विधायक का कहना है कि यह पुलिस और प्रशासन की तानाशाही है। जिसके चलते सपा उम्मीदवार को पर्चा नही खरीदने दिया गया। विरोध करने पर उन्हें घर मे ही नजरबंद कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...