सिपाही ने महिला डांसर के साथ किया अश्लील डांस:लखनऊ एसपी ग्रामीण ने किया सस्पेंड, बिना अनुमति हो रहा था कार्यक्रम

लखनऊ8 महीने पहले
अश्लील डांस करता सिपाही।

लखनऊ ग्रामीण के बीकेटी थाना क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू के नियमों को अनदेखा करते हुए दिनोहरी गांव में धनुष यज्ञ कार्यक्रम किया गया। इस दौरान 25 दिसंबर को जमकर अश्लील डांस हुआ। इसी कार्यक्रम में महिला डांसर के साथ बीकेटी थाने के एक सिपाही ने जमकर अश्लील डांस किया। सोमवार को इसका वीडियो वायरल हो गया।

इसकी जानकारी मिलने के बाद एसपी ग्रामीण ह्यदेश कुमार ने मामले की जांच सीओ बीकेटी को दे दी। साथ ही सिपाही को भी सस्पेंड कर दिया। वहीं, बिना अनुमति के धनुष यज्ञ का कार्यक्रम करने वाले ग्राम प्रधान के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

धनुष यज्ञ में हुआ अश्लील डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

एसपी ग्रामीण ने जारी किया निलंबन का आदेश।
एसपी ग्रामीण ने जारी किया निलंबन का आदेश।

बक्सी का तालाब तहसील के दिनोहरी गांव में 25 दिसंबर को धनुष यज्ञ का कार्यक्रम ग्राम प्रधान गुड्डू वर्मा ने आयोजित किया था। रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर महिला डांसर्स ने रात में अश्लील डांस शुरू कर दिया। यह देख वहां मौजूद सिपाही ओम कुमार भी उनके साथ नाचने लगा। वहीं, लोगों ने रुपए लुटाने शुरू कर दिए।

सोमवार को इसका वीडियो वायरल हो गया। सिपाही का अश्लील डांस का सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिलने पर एसपी ग्रामीण ह्यदेश कुमार ने सिपाही को निलंबित कर दिया। साथ ही मामले की जांच बीकेटी की सीओ नवीना शुक्ला को सौंप दी।

आयोजकों पर भी होगी कार्रवाई

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सिपाही ओम कुमार चंद्रिका देवी पुलिस चौकी पर तैनात है। वह प्रधान गुड्डू वर्मा के बुलाने पर वहां गया था। इसकी जानकारी होते ही स्थानीय अधिकारियों ने ऊपर सूचना दी, जिसके बाद कार्रवाई हुई। सीओ बीकेटी नवीना शुक्ला ने बताया दिनोहरी के ग्राम प्रधान ने नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन किया। साथ ही कार्यक्रम की अनुमति भी नहीं ली गई थी। ग्राम प्रधान और उसके सहयोगियों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।