लेनदेन के विवाद में हुई थी हत्या:लखनऊ में कम्प्यूटर व्यवसायी की हत्या में करीबियों पर गहराया शक, चार संदिग्धों से पुलिस कर रही पूछताछ

लखनऊ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखनऊ में कम्प्यूटर व्यवसायी और जमीन के कारोबारी मुकेश सिंह की हत्या रुपयों के लेनदेन में हुई थी। पुलिस को इससे जुड़े कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस मृतक के चार करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मोहनलालगंज में हुई मुकेश सिंह की हत्या में पुलिस को करीबी दोस्तों का हाथ होने के सुराग मिल रहे हैं। मोहनलालगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा के मुताबिक शक के दायरे में आये करीबी के मोबाइल की लोकेशन घटना के बाद अलग-अलग जनपदो में मिल रही है। पुलिस को आंशका है पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद करीबी ने कारोबारी की अपने साथियों संग मिलकर हत्या कर दी होगी। मुकेश के घरवालों ने चार अज्ञात लोगों पर शक जताकर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुल से अपहरण करके हत्या कर सड़क किनारे फेका गया था शव

16 दिसम्बर की शाम मोहनलालगंज के गोपालखेड़ा निवासी मुकेश सिहं बेटे अमन को लेने गांव के पुल पर गये थे, जहां से सदिग्धं परिस्थितों में बाइक पुल पर खड़ी कर लापता हो गये थे। वही आस-पास मौजूद लोगो ने मुकेश को हाइवे पर किसी सफेद कार में बैठते देखा था। लापता होते के दूसरे दिन मुकेश सिहं का शव पुलिस को हरकंशगढी गांव के बाहर आउटर रिंग रोड किनारे मिला था। पुलिस अज्ञात कार सवारो पर हत्या सहित अपहरण की धाराओ में मुकदमा दर्ज किया। एडीसीपी दक्षिणी राजेश श्रीवास्तव ने बताया हत्याकांड की जांच में जुटी टीमो के हाथ अहम सुराग लगे है, जल्द ही हत्याकांड खुलासा किया जायेगा।