भीगी आंखों से श्रध्दा का जन्मदिन मनाएगा परिवार:बेटी की तस्वीर देख नही रुक रहे आंसू, मौत सात दिन बाद भी नहीं पकड़े गए आरोपी

लखनऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अयोध्या में पीएनबी की ऑफिसर श्रद्धा गुप्ता की मौत की तस्वीरें सरकार और पुलिस की नजरों में बेशक धूमिल हो रही, लेकिन घरवालों की नजरें उसी पर टिकी हैं। आज श्रद्धा का जन्मदिन है और परिवार उसी तरह सेलिब्रेट करेगा जैसा श्रद्धा खुद हर बार करती थी। फर्क बस इतना है कि इसबार श्रद्धा की जगह उसकी तस्वीर होगी और खुशी की जगह उदासी।

लखनऊ के राजाजीपुरम की रहने वाली श्रद्धा गुप्ता अयोध्या में पंजाब नेशनल बैंक में क्लास वन अफसर थी। 30 अक्टूबर को श्रद्धा ने सुसाइड किया और IPS आशीष तिवारी, अपने मंगेतर विवेक गुप्ता व कांस्टेबल अनिल रावत को मौत का जिम्मेदार ठहराया था। परिजनों का कहना है कि बेटी की मौत को सात दिन हो गए। पुलिस को सुसाइड नोट मिला। श्रद्धा की डायरी, फोन सब पुलिस के पास है। आधा दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी। लेकिन अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नही किया गया। उनका कहना है कि पुलिस प्रभावशाली लोगों को बचाने के लिए जानबूझकर कार्रवाई में देरी कर रही है।

श्रध्दा की पसंद का केक और मिठाईयां खरीदी गई

श्रद्धा का बर्थडे परिवार उसी तरह सेलिब्रेट करेगा जैसा वो हर बार खुद करती थी। उसकी पसंद का केक मंगवाया गया है। मिठाईयां भी उसके पसंद की हैं। श्रद्धा के कमरे को हर बार की तरह ही सजाया गया है। सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। रात 8 बजे केक काटकर जन्मदिन मनाया जाएगा। केक काटने की बात पर उसके माता पिता बेटी को याद करके फूट फूटकर रोने लगते हैं। श्रद्धा के भाई ने बताया कि उसकी सभी सहेलियों और बेस्ट फ्रेंड्स को बुलाया गया है।

खबरें और भी हैं...